Responsive Ad Slot

देश

national

अमेठी : राष्ट्रीय आपदा को देखते हुए अटेवा कल मनाएगा मदद दिवस

Tuesday, March 31, 2020

/ by Editor


हरिकेश यादव -संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। विगत कई वर्षों से अटेवा 1 अप्रैल काला दिवस के रुप मे मनाता आ रहा है क्योकि इसीदिन उ० प्र० मे  NPS रुपी काला कानून लागू हुआ था । अटेवा अमेठी के जिला अध्यक्ष मंजीत यादव ने बताया कि  इस बार 13 लाख NPS शिक्षक, कर्मचारी कोरोना की वजह से राष्ट्रीय आपदा को देखते हुए 1 अप्रैल को अटेवा  मदद दिवस के रुप मे मनायेगा । जो भी साथी किसी तरह की मदद करना चाहते है वो शासन प्रशासन के निर्देशो का पालन करते हुए यह पुनीत कार्य  करे । क्योकि यह सम्पूर्ण मानवता के लिए संकट का समय है ।

जो भी आपके आस पास जरूरत मंद लोग हो उन्हे खाना -पानी ,विस्कुट ,दूध- दवा ,मास्क या जो आप अवश्यक समझे मदद करे। कोरोना संबंधित सरकारी निर्देशो के पालन के बारे मे जानकारी देकर कर भी मदद कर सकते है और साथ ही जो सरकारी कर्मचारी इस संकट मे अपनी जान की परवाह न करते हुए काम करे उनकी भी मदद करे या दुआए दे जिससे उनका मनोवल बढ सके ।

अजय कुमार मौर्य जिला महामंत्री  अटेवा ने बताया कि अटेवा हमेशा अपनी सामाजिक ञिम्मेदारी निभाने मे अनूठी छाप छोडी है चाहे अटेवा के साथियो के दुःख के समय की मदद २ही हो या अर्द्धसैनिक बलो के लिए 7 दिसम्बर 2019 को रक्तदान की बात हो या पुलवामा के शहीद सैनिको के लिए 14 फरवरी 2020 को याद करते हुए कैडिल मार्च करके उनके लिए पुरानी पेंशन की बहाली व शहीद का दर्जा देने की वाजिव मांग हो ।

जिला कोषाध्यक्ष देवांशु सिंह ने बताया कि इस संकट की घडी मे लोगो की मदद  ही सच्ची मानवता है और अटेवा 1 अप्रैल को अमेठी के हर ब्लाकों मे अपने अपने तरीको से अटेवियन्स  लोगो के मदद करने के लिए आगे आयेगे ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company