Responsive Ad Slot

देश

national

पटियाला बेब्स में शेफ नील का किरदार निभाने वाले सौरभ राज जैन फैमिली के साथ बिता रहे क्वालिटी टाइम

Saturday, March 28, 2020

/ by Editor
कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए वर्तमान स्थिति में लोग बड़ी सख्ती से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और अपने घरों में ही वक्त बिता रहे हैं। एक्टर्स भी अपने फैंस और फॉलोअर्स को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। टेलीविजन शो पटियाला बेब्स में शेफ नील ओबेरॉय का रोल निभा रहे सौरभ राज जैन भी इस दौरान अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों और अपनी पत्नी रिद्धिमा के साथ गुजार रहे हैं।

सौरभ ने की फैन्स से अपील: 
सौरभ ने कहा, 'यह बहुत मुश्किल वक्त है। जहां हम शारीरिक रूप से इस वायरस से नहीं लड़ सकते, वहीं हमें अपना योगदान देते हुए घरों के अंदर रहकर इसे आगे फैलने से रोकना चाहिए और पूरी सख्ती के साथ सामाजिक दूरी यानी सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना चाहिए। हम जिस तरह का शेड्यूल अपनाते हैं, इससे हमें घरों में रहने में यकीनन मुश्किल होगी, लेकिन यकीन मानिए यह वक्त भी गुजर जाएगा। मैं भी अपने परिवार के साथ काफी वक्त गुजार रहा हूं। खुद को व्यस्त रखने के लिए हम हर तरीके आजमा रहे हैं। बोर्ड गेम्स खेलने से लेकर फिल्में देखने, गार्डनिंग करने और ऐसे बहुत-से काम करने तक, हम सारी चीजों में हाथ आजमा रहे हैं। मैं प्रार्थना और उम्मीद करता हूं कि सभी सलामत रहें।'
फिटनेस फ्रीक हैं सौरभ:
सौरभ को पटियाला बेब्स में अपने किरदार के लिए काफी सराहा जाता है। सौरभ अपने ऑनस्क्रीन अवतार को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और डाइट भी फॉलो करते हैं। सौरभ अपनी डाइट को मेंटेन रखते हैं और वो खुद अपने प्रोटीन शेक्स और स्नैक्स बनाते हैं। जब वो पटियाला बेब्स के सेट पर होते हैं, तो इसके लिए एक एक्स्ट्रा बैग लेकर चलते हैं। उनका फेवरेट ड्रिंक फ्रूट जूस है, जो आसानी से बन जाता है और इसमें समय भी कम लगता है। वो हर खाने में कुछ जोड़कर या कुछ चीजों को हटाकर इसे हेल्दी बनाने की कोशिश करते हैं। उनका ऑलटाइम फेवरेट स्नैक या मील है सलाद। उन्हें सलाद खाना बहुत पसंद है और उन्होंने कोल्ड सलाद बनाने की कुछ रेसिपीज़ भी सीख ली हैं।

'पटियाला बेब्स' में शेफ नील का रोल निभा रहे सौरभ कहते हैं, "मैं ये चीजें तभी बनाता हूं जब मैं सचमुच इन्हें बनाना चाहता हूं। लेकिन जब भी मैं बनाता हूं तो मुझे गाजर और बीटरूट जैसे फलों के जूस बनाना अच्छा लगता है, जो मेरे फेवरेट भी हैं। इसके अलावा मुझे हेल्दी और पोषक सलाद बनाना भी अच्छा लगता है। मेरी लिस्ट में जल्दी बनने वाले हेल्दी डाइट स्नैक्स शामिल होते हैं।"

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company