Responsive Ad Slot

देश

national

BSNL रिचार्ज पर मिल रहा है ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री

Wednesday, April 22, 2020

/ by Editor
नई दिल्ली


टेलिकॉम प्रोवाइडर्स की रेस और बढ़ते कॉम्पिटीशन के चलते सबसे ज्यादा फायदा यूजर्स को हुआ है। टेलिकॉम कंपनियां ऐमजॉन प्राइम, ZEE5, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स जैसी स्ट्रीमिंग सर्विसेज के साथ पार्टनरशिप पर यूजर्स को इनके फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही हैं। उदाहरण के लिए एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के पोस्टपेड या ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ ZEE5 और ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

अब बीएसएनएल भी बिना किसी एक्सट्रा कॉस्ट के अपने यूजर्स को ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रहा है।
बीएसएनएल पोस्टपेड यूजर्स को इसका बेनिफिट मिलेगा और 399 रुपये से ज्यादा के प्लान से रिचार्ज करवाने पर कंपनी उन्हें 999 रुपये की ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप फ्री में दे रही है। बिना किसी एक्सट्रा कॉस्ट के यूजर्स को ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। पोस्टपेड प्लान्स के अलावा, 745 रुपये से ज्यादा का ब्रॉडबैंड प्लान लेने पर भी बीएसएनएल यूजर्स को फ्री ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। कंपनी यही सब्सक्रिप्शन उन एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर भी दे रही है, जिनकी कीमत 399 रुपये से ज्यादा है।

इन प्लान्स पर फ्री सब्सक्रिप्शन


कंपनी के पोस्टपेड प्लान वैसे तो 99 रुपये से शुरू होते हैं लेकिन ऐमजॉन प्राइम ऑफर 399 रुपये से ज्यादा वाले प्लान्स पर ही मिल रहा है। कुछ सर्कल्स में बीएसएनएल 399 रुपये और 798 रुपये के अट्रैक्टिव प्लान्स ऑफर कर रहा है, जो ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इनके अलावा जिन बीएसएनएल पोस्टपेड प्लान्स में प्राइम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, वे 399, 401, 499, 525, 725, 798, 799, 1125 और 1525 रुपये कीमत वाले प्लान्स हैं। इनमें से 499 रुपये या 798 रुपये वाले कुछ प्लान्स कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे लिमिटेड सर्कल्स में ही उपलब्ध हैं।

मिला अडवांस रेंटल ऑप्शन


साथ ही बीएसएनएल की ओर से हाल ही में अडवांस रेंटल ऑप्शन भी पोस्टपेड यूजर्स को दिया गया है। इस नई स्कीम में बीएसएनएल पोस्टपेड यूजर्स को 11 महीने के लिए किसी एक प्लान को चुनना होगा और इसके बदले कंपनी उन्हें 12 महीने की सर्विस देगी। इसी तरह 21 महीने के लिए एक प्लान चुनने पर यूजर्स को 24 महीने की सर्विस दी जाएगी। अडवांस रेंटल ऑप्शन में पोस्टपेड प्लान के साथ दो साल के लिए ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। प्राइम के अलावा बीएसएनएल कुछ प्रीपेड प्लान्स के साथ Eros Now की मेंबरशिप भी यूजर्स को दे रहा है। वहीं, कुछ ब्रॉडबैंड प्लान हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company