Responsive Ad Slot

देश

national

लॉकडाउन का उलंघन : भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने की हवाई फायरिंग; वीडियो वायरल होने पर एफआईआर दर्ज

Monday, April 6, 2020

/ by Editor
बलरामपुर. कोरोनावायरस (कोविड-19) महामारी के अंधकार को दूर करने व इसके खिलाफ एकजुटता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की लाइटें बंदकर समूचे देश ने दिये, टॉर्च, मोमबत्ती जलाए। लेकिन उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोना को भगाने के लिए अपने पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की। फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद अब भाजपा नेता को अपनी गलती का एहसास हो रहा है। हालांकि, पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर लिया है। 

महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग का वीडियो खुद ही अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया। साथ ही लिखा- दीप जलाने के बाद कोरोना को भगाते हुए। इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया भी शुरू हो गईं। मामला सुर्खियों में आने के बाद मंजू तिवारी ने अपने फेसबुक वॉल से वीडियो को डिलीट भी कर दिया। 
पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के बाद कोतवाली नगर में अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company