देश

national

प्रियंका गांधी की पहल पर यूपी कांग्रेस ने शुरू की सांझी रसोई

लखनऊ 

प्रियंका गांधी की पहल पर कोरोना लाकडाउन के दौरान गरीबों तक खाना पहुंचाने के लिए यूपी कांग्रेस के दफ्तर में सांझा चूल्हे की शुरुआत की गई है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने मुख्यालय से साझी रसोई घर की शुरुआत किया है। गौरतलब है कि प्रदेश के कई जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता और जिला कमेटियां साझी रसोईघर संचालित कर रहीं हैं।


कोरोना महामारी में कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी के देख रेख में पूरे प्रदेश में राहत का काम कार्यकर्ता चला रहे हैं।

 प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना महामारी में आम लोगों की सेवा कर रहे हैं। जगह जगह प्रशासन की मदद से लोगों तक राशन पहुंचाया जा रहा है। कई जिलों में साझी रसोई घर चलाया जा रहा है। आज से लखनऊ प्रदेश कार्यालय में भी एक रसोईघर संचालित किया जा रहा है ताकि कोई भूखा न सोए। आज इस विपदा की घड़ी में हम सबको एक दूसरे के साथ खड़े होने की जरूरत है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि देश और प्रदेश एक विपत्ति से गुजर रहा है। वक्त की जरूरत है कि हम सब एकजूट होकर इसका सामना करें। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम हर जरूरत मंद की मदद कर सकें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी हमेशा कहा करते थे कि मानव सेवा ही राजनीति है, आज जरूरत है कि सभी पार्टियां, सामाजिक संगठन और आम लोग इस बात पर अमल करें।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group