Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: खिड़की तोड़कर चादर के सहारे क्वारैंटाइन सेंटर से भागा कोरोना पॉजिटिव नेपाली जमाती

Tuesday, April 7, 2020

/ by Editor
बागपत. 
कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे उत्तर प्रदेश को तब्लीगी जमातियों से भी जूझना पड़ रहा है। अभी तक डॉक्टरों पर थूकने और अभद्रता करने की घटनाएं ही आ रही थी, लेकिन अब बागपत जिले में बने क्वारैंटाइन सेंटर में भर्ती कोरोनावायरस से संक्रमित नेपाली जमाती मरीज सोमवार देर रात भाग गया। पहले उसने खिड़की तोड़ी, फिर उसमें से चादर लटकाकर उसके सहारे उतरकर भाग गया। संक्रमित मरीज के भागने से डॉक्टर और प्रशासन दोनों परेशान हैं।

यह कोराना पॉजिटिव मरीज दिल्ली से आयी 17 नेपालियों की जमात में शामिल था, जो रटौल गांव के एक मदरसे मे ठहरा हुआ था। जांच में इसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पिछले चार दिनों से उसका बागपत जिले के खेकड़ा सीएचसी में इलाज चल रहा था। सोमवार की रात करीब 12 बजे आइसोलेशन वार्ड की खिड़की में अपने बेड की चादर लटकाकर भाग निकला। संक्रमित मरीज के भागने की सूचना से पुलिस व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है।
निजामुदद्दीन मरकज में शामिल हुआ था 
सोशल मीडिया के माध्यम से भी फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज के फोटो डालकर उसको पकडे़ की अपील की जा रही है। मरीज का नाम मुकीम बताया जा रहा है हालाकि अभी तक उसका सही नाम और वह कहां से आया है, इसकी जानकारी डॉक्टर नहीं दे पा रहे हैं। पुलिस ने आसपास थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company