Responsive Ad Slot

देश

national

कब्रिस्तान पहुंचा इरफान खान का शव, अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोग को ही शामिल होने की इजाजत

Wednesday, April 29, 2020

/ by Editor


इरफान खान का शव अस्पताल से कब्रिस्तान ले जाया जा चुका है। बॉलिवुड स्टार इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर को मात नहीं दे पाए और आखिरकार इस खतरनाक बीमारी ने उन्हें हमलोगों से हमेशा के लिए छीन लिया। बताया जा रहा है कि उनके अंतिम संस्कार को लेकर बंदोबस्त कड़ी है और उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए सभी ऐक्टर और इंडस्ट्री के लोगों को वहां तक पहुंचने की इजाजत नहीं है। उनके अंतिम यात्रा में केवल 20 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत है।

बता दें कि इरफान खान का निधन आज बुधवार 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में हुआ और उन्हें खोने के गम की वजह से पूरे देश में शोक की लहर है। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की निगरानी में ऐक्टर के पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। उन्हें अंधेरी के यारी रोड, वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया जाने को लैकर तैयारी पूरी हो चुकी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बेहद ही सीमित लोगों की उपस्थिति में इरफान का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मौके पर मीडिया की भीड़ पर भी मुंबई पुलिस की तगड़ी निगरानी होगी। कोरोना को लेकर भीड़ से बचने को लेकर मुंबई पुलिस की तैयारी शुरू हो चुकी है। इरफान खान के अंतिम संस्कार के दौरान लोगों की, मीडिया की और इंडस्ट्री के बाकी लोगों की उपस्थिति को लेकर मुंबई पुलिस की इजाजत नहीं है

उनका पार्थिव शरीर अस्पताल से कब्रिस्तान पहुंच गया है और रिपोर्ट के मुताबिक, शाम 5 बजे के आस-पास अंतिम संस्कार होगा।

दो साल पहले साल 2018 में ही उन्हें पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके बाद लंदन में लगभग एक साल तक उनका इलाज चलता रहा। पिछले साल सितम्बर में वह मुंबई लौटे थे, हालांकि तब भी वह पूरी तरह से स्वस्थ नजर नहीं आ रहे थे। उन्होंने अपने चेहरे का स्कार्फ से ढक रखा था और वील चेयर पर नजर आ रहे थे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company