Responsive Ad Slot

देश

national

समाजसेवी रंजीत यादव ने राहगीरों एवं ग्रामीणों को किया माक्स वितरण

Wednesday, April 29, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

भादर-अमेठी। 

 ० कदम से कदम मिलाकर चल रहे गाँव के लोग

करोना जैसी महामारी से निपटने के लिए गांव के समाजसेवी व नवयुवक सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं। विकासखंड भादर के अंतर्गत  भागीपुर निवासी  रंजीत यादव  ने ग्रामीणों के सहयोग में आज कोरोना  महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए गांव वासियों व राहगीरों को मास्क व सैनिटाइजर का वितरित किया  ।रंजीत यादव ने  लोगों  से अपील करते हुए कहा कि आप लोग लॉक डाउन में पुलिस प्रशासन का सहयोग करे।


                                                 (फोटो -मास्क वितरित करते रंजीत यादव)

उन्होंने कहा संकट की इस घड़ी में पुलिस प्रशासन ,स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी व सफाई कर्मी जैसे महान योद्धाओं का सम्मान करें। ऐसे योद्धा जो कोरोना जैसी महामारी में भी अपनी जान जोखिम में डालकर आप लोगों का बचाव कर रहे हैं। ऐसे महान योद्धाओं को मैं सलाम करता हूं। रंजीत यादव ने ग्रामीणों से अनुरोध किया कि लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें ।

गांव में अगर कोई भी व्यक्ति दूसरे प्रदेशों आता है तो इसकी सूचना स्थानीय व जिला प्रशासन को जरूर दें तथा अनावश्यक रूप से बाहर ना निकले ।मोबाइल व सोसल मीडिया पर किसी प्रकार के फर्जी अफवाह  ना फैलाएं  क्योंकि  फर्जी अफवाह फैलाने वालों के ऊपर पुलिस आईटी एक्ट के तहत  कार्यवाही कर सकती हैं ।फर्जी अफवाह को लेकर  कई व्यक्तियों के ऊपर कार्यवाही हो चुकी है ऐसी फर्जी अफवाह पर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। कहीं गलत आप को दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें । घर पर रहे  और सुरक्षित रहें  ।लोगों से 2 गज की दूरी बनाकर रखें।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company