देश

national

बिहार में तेजी से बढ़ रही कोरोना के मरीजों की संख्या, 20 पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीवान के कई इलाके सील

पटना. 
बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गुरुवार को दोपहर तक 12 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें 10 सीवान और दो बेगूसराय जिले के हैं। सीवान में मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने जिला प्रशासन को हाई अलर्ट किया है। जिले के कई इलाकों को सील कर दिया गया है। बिहार में कोरोना संक्रमित की संख्या 51 हो गई है। 

गुरुवार सुबह सीवान के एक ही परिवार की चार महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस परिवार का एक सदस्य ओमान से आया था। उसके संपर्क में आने से परिवार की चार महिलाओं को बीमारी लग गई। मरीज के गांव में मेडिकल टीम कैंप कर रही है। गांव के तीन किलोमीटर के इलाके को सील किया गया है। बिहार में कोरोना के 16 मरीज ठीक भी हुए हैं।
दिल्ली मरकज से लौटा नवादा का जमाती पॉजिटिव
बुधवार को जांच में एक पॉजिटिव मिला था। पॉजिटिव पाया गया मरीज नवादा का रहने वाला है और उसका कनेक्शन तब्लीगी जमात से बताया जा रहा है। अब उसकी पूरी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। फिलहाल जिला प्रशासन और स्वास्थ विभाग ने मरीज के पूरे परिवार को क्वारैंटाइन कर दिया है। उसके मुहल्ले को भी पूरी तरह सील किया जा रहा है। नवादा शहर के पार नवादा इलाके का रहने वाला 38 वर्षीय शख्स हाल ही में मरकज से लौटा था।

जिलापॉजिटिव आए मरीजठीक हुए मरीजमौत
सीवान204
मुंगेर761
पटना55
गया5
गोपालगंज3
बेगूसराय5
नालंदा21
सारण1
लखीसराय1
भागलपुर1
नवादा1         
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group