Responsive Ad Slot

देश

national

मोहनलालगंज लोकसभा के समस्त तहसील कर्मियों का सम्मान करेगी कौशल किशोर यूथ ब्रिगेड

Wednesday, April 29, 2020

/ by Editor
हर्षित तिवारी-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

लखनऊ। 

करोना जैसी महामारी से जीतने के लिए आज पूरा विश्व संघर्ष कर रहा है। ऐसे में कुछ गिने चुने जनप्रतिनिधि ही घर से निकल कर करोना से बचाने की मुहीम में शामिल योद्धाओं का सम्मान व हौसला बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में मोहनलालगंज के लोकप्रिय सांसद कौशल किशोर के द्वारा मंगलवार को इंदिरा नगर थाने में करोना योद्धाओं व पुलिस कर्मियों का स्वागत व सम्मालन किया गया। इंदिरा नगर थाने में सांसद कौशल किशोर ने पुलिसकर्मियों को गुलाब का फूल सैनिटाइजर मास्क और फल भेंट करके पुलिस कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। इसी क्रम में सरोजनी नगर तहसील में कौशल यूथ ब्रिगेड द्वारा तहसील प्रशासन के लोगों का करोना योद्धा के रूप में पुष्प फल व सैनिटाइजर देकर सांसद कौशल किशोर ने अभिनंदन किया।

इस अवसर पर सरोजनीनगर एसडीएम व तहसीलदार के स्टाफ व एलायंस संस्था के सदस्य जो जरूरतमंदों को राशन पहुंचा रहे हैं इन सभी का अभिनंदन किया गया। सांसद कौशल किशोर के साथ कौशल किशोर यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.के रघुवंशी, उपाध्यक्ष रज्जन लाल रावत, महासचिव सुशील रावत, संगठनमंत्री सुबोध रावत, कोषाध्यक्ष संजय रावत, सचिव सुमेर चंद्र रावत, जीडी रावत, प्रचारमंत्री रामबाबू, रामबिहारी, अनीता रावत, ज्ञानचंद ज्ञानी, प्रवीण अवस्थी द्वारा किया गया।


तहसील सरोजनी नगर के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का एवं एलायंस संस्था के पदाधिकारियों का तथा मीडिया के लोगों का भी 2-2 मिनट तक तालियां बजाकर अभिनंदन किया गया। सांसद कौशल किशोर ने तहसील कर्मियों का अभिनंदन करते हुए कहा कि आप सभी लोग करोना से लड़ने के लिए करोना योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं एवं जरूरतमंद लोगों तक राशन व पानी व दवा पहुंचाने का काम कर रहे हैं। साथ में राशन कार्ड भी बनवाने का काम कर रहे हैं जिसके कारण लाकडाउन पूरी तरह से सफल हो रहा है। इसलिए हम सब आपका अभिनंदन करते हैं।

इसी क्रम में मोहनलालगंज तहसील में कौशल यूथ ब्रिगेड द्वारा एसडीएम मोहनलालगंज व तहसीलदार, कानूनगो व लेखपाल एवं तहसील कर्मियों का स्वागत गुलाब, सैनिटाइजर व फल आदि वितरित करके किया गया। सभी तहसील के अधिकारी व कर्मचारियों का स्वागत करते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा लाकडाउन का पूरा पालन प्रशासन व पुलिस प्रशासन करा रहा है इसके अलावा तहसील प्रशासन के लोग जहां कहीं भी किसी गांव में जरूरतमंद लोग जिनको राशन की जरूरत है उनकी पहचान करा कर उनको राशन वितरित करने का कार्य कर रहे हैं।

कार्यक्रम के अंत में सभी तहसील के अधिकारियों व कर्मचारियों व मीडिया कर्मियों का कौशल यूथ ब्रिगेड ने 2 मिनट तक ताली बजाकर अभिवादन किया। कौशल किशोर यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष के के रघुवंशी ने बताया कि मोहनलालगंज लोक सभा में जितनी भी तहसीलें हैं उन सभी जगहो पर यूथ ब्रिगेड तहसील कर्मियों का सम्मान करेगी यह पूरा कार्यक्रम ब्रिगेड के संरक्षक माननीय सांसद कौशल किशोर जी की देखरेख में संपन्न हुआ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company