Responsive Ad Slot

देश

national

दिल्ली में डाॅक्टर ने आत्महत्या की, आप विधायक प्रकाश जारवाल पर के खिलाफ केस दर्ज

Sunday, April 19, 2020

/ by Editor
नई दिल्ली
दक्षिण दिल्ली के देवली में शनिवार काे एक डाॅक्टर ने आत्महत्या कर ली। मृतक डाॅ. राजेंद्र सिंह (52) के घर से मिले सुसाइड नोट में उन्हाेंने आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर पर धमकी देने का आरोप लगाया है। सूत्राें ने कहा है कि आप विधायक और उसके सहयोगी की तरफ से लगातार धमकी मिलने से वह परेशान थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी विधायक और कपिल नागर सहित उसके साथियों के खिलाफ जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक डाॅक्टर दुर्गा विहार में अपना क्लिनिक चलाते थे। राजेंद्र पानी की सप्लाई के काराेबार से भी जुड़े थे। 2007 से दिल्ली जल बाेर्ड में कॉन्ट्रेक्ट पर उनके कई टैंकर लगे हुए थे जिसे स्थानीय विधायक ने हटवा दिया था। राजेंद्र सिंह का आरोप है कि टैंकर लगाने के लिए उनसे मोटी रकम मांगी जा रही थी। उन्होंने ये रकम नहीं दी जिसके कारण दिल्ली जल बोर्ड से उसके टैंकरों को हटवा दिया गया। आरोप है कि उनके लाखाें के बिल का भुगतान भी रुकवा दिया था, जिससे हताश परेशान डॉक्टर ने खुदकुशी की।
विधायक ने कहा- मैं निर्दाेष हूं, मुझे फंसाने की कोशिश
देवली विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक प्रकाश जारवाल ने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली है। मैं बताना चाहूंगा कि मैं निर्दोष हूं।  मैं किसी भी तरह की जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए तैयार हूं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company