Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: इकबाल अंसारी ने कहा- जमाती देश के गद्दार, इनकी वजह से मुसलमान बदनाम हो रहे

Sunday, April 19, 2020

/ by Editor
लखनऊ. 
अयोध्या विवाद में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा- जमाती देश के गद्दार हैं। वह कोरोना जैसी महामारी को फैलाने की साजिश रच रहे हैं। इससे पूरे मुल्क के मुसलमानों की बदनामी हो रही है। उन्होंने कहा कि हम कोरोना को फैलने नहीं देंगे। कोरोना हारेगा और देश जीतेगा। हिंदू और मुसलमान मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ेंगे।

अंसारी रविवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम देश के वफादार हैं। अंसारी के अनुसार जमाती घुमंतू होते हैं, जगह-जगह घूमते रहते हैं, जहां जगह मिली वहीं सो जाते हैं जहां खाना मिला वहां खा लेते हैं लेकिन मौजूदा समय में यही जमाती कोरोना फैलाने का कारण बन रहे हैं। यह बीमारी खासतौर पर जमातियों में पाई जा रही है।
सरकार की ओर से इन्हें जांच और इलाज के लिए बुलाया जा रहा है, लेकिन यह छिप रहे हैं। क्या डर है उनको, सरकार सुविधा दे रही है जांच कराना चाहती है इलाज कराना चाहती है लेकिन यह बीमारी को फैलाने की मंशा पाले हुए हैं। अंसारी ने कहा कि जो सच्चा मुसलमान है वह कोरोना से लड़ना चाहता है। ऐसे जमातियों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, यह जहां मिले इन्हें सजा दी जाए।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company