देश

national

सऊदीः शाही परिवार के 150 सदस्यों सदस्यों में कोरोना वायरस की पुष्टि ,आइसोलेशन में गए किंग और क्राउन प्रिंस सलमान

रियाद

कोरोना वायरस से आम और खास कोई नहीं बचा। आम इंसान हो या हॉलिवुड ऐक्टर हों या बड़े राजनीतिज्ञ इसने सबको अपनी गिरफ्त में लिया है। अब सऊदी अरब से खबर आ रही है कि शाही परिवार के 150 सदस्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है जिसके बाद किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान आइसोलेशन में चले गए हैं।


किंग फैसल स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के डॉक्टर शाही परिवार के इलाज में लगे हुए हैं और अस्पताल 500 अतिरिक्त बेड तैयार कर रहा है क्योंकि वहां कोरोना का खतरा बढ़ गया है। अस्पताल ने बताया, 'पूरे देश से आने वाले वीआईपी मरीजों के लिए व्यवस्था तैयार की जा रही है।'

अस्पताल ने डॉक्टरों को हाई अलर्ट का मेसेज भेजा था। संदेश में कहा गया था कि उन्हें नहीं पता कि कितने केस उनके पास आएंगे लेकिन सभी मरीजों को हटा दिया जाएगा और सिर्फ आपात केस को ही देखा जाएगा जो शाही परिवार से जुड़ा हुआ है।

रियाद के इस टॉप हॉस्पिटल में किसी संक्रमित स्टाफ को नहीं रहने दिया जाएगा ताकि कमरे शाही सदस्यों के लिए सुरक्षित रखे जा सकें। उधर, शाह सलमान (84) जेद्दा के नजदीक आइसोलेशन में चले गए हैं जबकि क्राउन प्रिंस सलमान लाल सागर तट के दूरवर्ती इलाके में रह रहे हैं।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group