Responsive Ad Slot

देश

national

कोरोना का कहर: अमेरिका में छींक दिया तो होगा आतंकवाद फैलाने का मामला दर्ज

Friday, April 10, 2020

/ by Editor
वॉशिंगटन

किलर कोरोना वायरस महामारी के बीच कई जगह पर लोग खांसने और छींकने को पुलिस अधिकारियों के खिलाफ हथियार के तौर पर भी इस्तेमाल करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका का सामने आया है। लेकिन अब यहां ऐसा करने वालों के खिलाफ आतंकवाद फैलाने के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमेरिका के वर्जीनिया शहर में एक शख्स ने दुकान से सामान खरीदने के बाद हंगामा करने लगा तो पुलिस को बुलाया गया, जब उससे पूछताछ करने पहुंची, तो शख्स ने बोला कि क्या आप कोरोना से नहीं डरते, मैं आप पर खांसने और छींकने जा रहा हूं। शख्स के खिलाफ आतंक फैलाने का मामला दर्ज किया गया।

उधर, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक सुपरमार्केट में 1,800 डॉलर कीमत का किराने और अन्य सामान चाटकर रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। संक्रमण के डर से सामान को नष्ट कर दिया गया है। इस बीच अमेरिका में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अमेरिका में अब तक कोरोना वायरस से 16,697 लोगों की मौत हो गई। दुनिया में सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज अमेरिका में हैं।

'न्यूयॉर्क में इतने शव कि गिनना छोड़ दिया'

कोरोना से हो रही मौतों से न्यूयॉर्क में दहशत का माहौल बना हुआ है। यहां के एक कपल ने बताया कि जब उन्होंने अपने घर की खिड़की से बाहर देखा तो उन्हें शवों को ले जा रहे कई वाहन दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि यह बेहद डरावना सीन था। हमें वाहनों में इतने शव नजर आए कि हमने उन्हें गिनना ही छोड़ दिया। अमेरिका में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैें। अकेले न्यूयॉर्क में 6000 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company