Responsive Ad Slot

देश

national

बॉर्डर सील होने के बावजूद लोगों के आने-जाने पर जताई कड़ी नाराजगी-डीएम अमेठी

Friday, April 24, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 


  • सीमावर्ती जनपदों से अधिकारियों/कर्मचारियों के आने जाने पर लगाई पूर्णतया पाबंदी।


कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु लाकडाउन के दौरान जिलाधिकारी अमेठी अरुण कुमार ने आज प्रातः 7:00 बजे से जनपद के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया है। बताते चलें कि सीमावर्ती जनपदों रायबरेली, प्रतापगढ़ व सुल्तानपुर में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या पाए जाने पर जिलाधिकारी ने जनपद अमेठी के सभी बॉर्डरों को पूर्णतया सील करने के निर्देश जारी किए थे।

(फोटो -बॉर्डर पर निरीक्षण करते जिलाधिकारी अमेठी)

जिस के क्रम में आज गुरुवार को प्रातः 7:00 बजे से जिलाधिकारी ने रायबरेली-सुल्तानपुर रोड स्थित गुवांवा स्टील फैक्ट्री के पास पैदल आ रहे 13 व्यक्तियों को मौके पर पकड़ते हुए उनके स्वास्थ्य परीक्षण व खाने-पीने की व्यवस्था कराने के निर्देश एसडीएम गौरीगंज व एसओ गौरीगंज को दिए साथ ही बॉर्डर सील होने के बावजूद भी लोगों के आने-जाने पर कड़ी नाराजगी जताई।

इसके बाद जिलाधिकारी ने थाना फुरसतगंज स्थित रायबरेली बॉर्डर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जनपद रायबरेली से ड्यूटी करने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए जनपद में ही रहकर ड्यूटी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं के वाहनों को छोड़कर शेष सभी वाहन पूर्णतया प्रतिबंधित हैं। सभी सीमावर्ती बॉर्डर पर ऐसे सभी वाहनों की सघन चेकिंग की जाए किसी भी दशा में कोई भी व्यक्ति जनपद के अंदर प्रवेश न करने पाएं, यदि इस संबंध में कहीं से भी शिकायत मिलती है तो संबंधित के खिलाफ कठोर कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company