Responsive Ad Slot

देश

national

विधानसभा सरोजनीनगर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर सांसद कौशल किशोर ने सफाई कर्मियों को पुष्प देकर किया सम्मानित

Saturday, April 18, 2020

/ by Editor
हर्षित तिवारी -संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

लखनऊ। 

वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रकोप से भारत ही नहीं पूरा विश्व जूझ रहा है ऐसे में बहुत कम ही ऐसे लोग हैं जो घर से निकलकर जरूरतमंदों की समस्याओं को सुनकर उन्हें जरूरत की वस्तुएं उपलब्ध करा रहे हैं, और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

इसी क्रम में मोहनलालगंज के लोकप्रिय सांसद कौशल किशोर जी अपनी लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिदिन दौरा कर के जरूरतमंदों को राशन, खाने के पैकेट, सेनेटाइजर, मास्क आदि का वितरण स्वयं व समाज सेवकों के साथ मिलकर वितरित कर रहे हैं, इसी क्रम में गुरुवार को सांसद कौशल किशोर जी ने सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के विद्यावती तृतीय वार्ड के सभासद कमलेश सिंह के साथ मिलकर उनके वार्ड में कार्यरत सफाई कर्मचारियों को सेनेटाइजर, मास्क आदि वितरित कर पुष्प भेंट कर एवं फूलों की बरसात कर उनका अभिनंदन किया ।

इस अवसर पर उन्होंने जरूरतमंदों को राशन एवं खाने के पैकेट भी वितरित किए इसी क्रम में विद्यावती द्वितीय वार्ड के पार्षद कौशलेंद्र द्विवेदी के साथ उनके वार्ड में कार्यरत समस्त सफाई कर्मियों एवं पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजर मास्क वितरित किए एवं पुष्प देकर फूलों की वर्षा कर पुलिसकर्मियों एवं सफाई कर्मियों का आभार प्रकट किया।

वहीं दूसरी ओर शारदा नगर के पार्षद विनोद मौर्या के साथ सांसद कौशल किशोर ने पुलिसकर्मियों को माला पहनाकर एवं पुष्प देकर उनका अभिनंदन किया इसी क्रम में इब्राहिमपुर के पार्षद श्री सुधीर राज्यपाल के वार्ड में कार्यरत सफाई कर्मियों को राशन, सेनेटाइजर,  मास्क आज वितरित किए। बारा बिरवा के निकट बरगवां स्थित बस्ती में युवा समाजसेवी राहुल राठौर के सहयोग से एकत्रित खाद्य सामग्री को सांसद कौशल किशोर ने वितरित किया।

वहीं दूसरी ओर हिन्द नगर के रहने वाले गणेश पांडे ने सांसद कौशल किशोर की आरती उतारकर उन्हें तिलक लगाकर करोना जैसी महामारी में आगे आकर लोगों की मदद करने के लिए उनका अभिवादन किया। पूरे कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद कौशल किशोर के साथ मौजूद रहे प्रवीण अवस्थी प्रवीण तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे।


No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company