Responsive Ad Slot

देश

national

कांग्रेस नेता विनोद मिश्र ने परशुराम जयंती के अवसर पर वितरित किया मास्क

Saturday, April 25, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी ।

परशुराम की जयन्ती पर कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए अभियान जारी रखा और महामारी से लडने के लिए अनोखा तरीका निकाला। और कांग्रेस नेता बिनोद मिश्र (बिनय) अमेठी में मास्क बितरित किया। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को मास्क का जत्था थमाया जिसे गांव - गांव और घर - घर लोगों को बितरित करके उन्हें इस महामारी के प्रति जागरूक करे। ताकि अमेठी जिले में कोरोना वायरस महामारी का नाम व निशान ना रहे। यही सेवा ही  परशुराम की असली भक्ति है। भगवान भोलेनाथ के अंशाअवतार  परशुराम है इनकी जयन्ती पर वायरस के लिए बचाव का मंत्र लोगों के लिए जन कल्याणकारी है।
     
               
                                       (फोटो -मास्क वितरित करते कांग्रेसी नेता विनोद मिश्र)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सभाजीत शुक्ल ने कहा कि मास्क बितरण यह पुनीत कार्य है। परशुराम की जयंती पर बचाव के लिए यह अभियान मंगलकारी होगा। भारी संख्या में कांग्रेसी नेता मास्क बितरित करने  में लगे हैं। अमेठी के प्रत्येक बिकास खण्ड में यह अभियान जोरों से चलाने में कांग्रेस कार्यकर्ता लगे हैं।                               
शुकुलपुर प्रधान अरविन्द कुमार मिश्रा ने कहा कि वायरस से लोगों के बचाव कांग्रेस नेताओं ने जो अभियान चलाया हैं इसका दूरगामी परिणाम मिलेगा और अमेठी कोरोना वायरस महामारी से जल्द मुक्ति मिलेगी। कांग्रेस नेताओं ने इस जयन्ती को  लोगों के रक्षा के लिए मनायी। यह परम्परा अमेठी में सदियों पुरानी है। जिसे कांग्रेस ने आज भी कायम कर रखा है। के अवसर 

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company