Responsive Ad Slot

देश

national

कोरोना वायरस महामारी में जल निगम की मनमानी , पेयजल के लिए तरसते गांव वासी

Friday, April 24, 2020

/ by Editor

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी। 

जंगल रामनगर ग्राम समूह पेयजल  योजना में लोग पानी के लिए परेशान हैं। यह परेशानी आज की नहीं है। वर्ष भर में कभी कभार ही लोगों को पानी मिल पाता है। जबकि पाईप लाईन के मरम्मत में कई लाख रुपये अभियंता और ठेकेदार ने मिलकर खर्च करने के लिए बिल शासन-प्रशासन को भेज कर भुगतान करने में सफल रहे हैं। परन्तु पानी की मांग पर विभाग के कर्मी पेयजल बिल जमा करने के लिए रसीद मांगी जा रही हैं। बिना रसीद के पानी की आपूर्ति मिलने से साफ इंकार कर रहे हैं।

पीड़ित धर्म  राज यादव, पवन कुमार यादव, राम सुन्दर यादव आदि पानी के लिए परेशान हैं। लोग कोरोना वायरस महामारी से परेशान हैं ।जल निगम अपने कायदे कानून का पाढ पाढने में लगा है। उसे लोगों के पेयजल संकट से संकट से कोई लेना-देना नहीं है। जल निगम के अभियन्ता का कहना है कि इस तरह के लोग पानी नहीं पायेंगे। पहले पेयजल आपूर्ति का बिल जमा करें। गोडवा गांव के लोग आये दिन शिकायत करते हैं।  गांव वाले पानी के लिए परेशान हैं।

जल निगम से गांव के लोग अक्सर शिकायत करते रहते हैं। पूर्व विधायक हरि चरण यादव ने बताया कि पानी देने  में जल निगम राजनीति कर रहा है। लोग परेशान हैं। जनहित की अनदेखी नहीं होनी चाहिए। जिला अधिकारी मामले की जांच करवाये। योजना के निर्माण के बाद भी लोगों को पानी क्यों नहीं मिल रहा है। इससे जाहिर है कि कुछ ना कुछ गडबड जरूर हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company