Responsive Ad Slot

देश

national

लॉकडाउन के चलते फूल मालाओं से किया मलिहाबाद पुलिस का स्वागत व सम्मान

Monday, April 20, 2020

/ by Editor
मुकेश कुमार 

लखनऊ 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य लागेहं के निर्देशन पर मलिहाबाद पुलिस प्रशासन द्वारा लॉक डाउन के चलते इस आपदा घड़ी में प्रशासन द्वारा सख्ती से आदेशों का पालन कराए जाने व  इस महामारी से निपटने के लिए जनता पूरा सहयोग दे रही है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा दिए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जा रहा है।पुलिस प्रशासन को खास ख्याल व जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मलिहाबाद में समाज सेवकों ने  सभी स्थानीय पुलिसकर्मियों को फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत ,अभिनंदन एवं आभार प्रकट कर उत्साहवर्धन किया । साथ ही साथ कोतवाली के सभी  पुलिसकर्मियों को मास्क व सैनिटाइजर और पानी की बोतल का  वितरण किया । इस विपदा की घड़ी में  पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह किए बगैर आम जनता की पूरी मदद कर रहे है । पुलिस बेसहारा और जरूरतमंदों के लिए मसीहे के रूप में काम कर रही है ,लॉकडाउन के चलते मलिहाबाद पुलिस की जितनी भी प्रशंसा की जाये कम है ।

समाजसेवी रावेंद्र सिंह उर्फ रवि और उनके साथ मौजूद समाजसेवी मोहम्मद रिजवान उर्फ फैसल और उनके साथ मौजूद आलोक नाथ मौर्य द्वारा थाना प्रभारी निरीक्षक सियाराम वर्मा व अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक वहीद अहमद व उनकी पुरी टीम को फूल मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया । मलिहाबाद में जगह जगह लगे चेक पोस्टो पर उपस्थित पुलिसकर्मी को फूल मालाएं पहनाई गयी व सैनिटाइजर और पानी की बोतल का वितरण भी किया गया। पूरी टीम ने जनता को घरों में रहने की अपील की घर पर रहे खुद बचे और दूसरों को बचाएं और रहीमाबाद चौकी प्रभारी को व उनकी पूरी टीम को फूल मालाएं पहनाकर स्वागत व अभिनंदन किया ।

मलिहाबाद पुलिस ने बताया है कि इस लड़ाई को जीतने के लिए जनता को एकजुट होकर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों  का पालन कर कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा । तभी इस महामारी को रोका जा सकता हैं । इस महामारी से बचने के लिए पुलिस प्रशासन ने सबके लिए उज्जवल भविष्य की कामना की और लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक रहने की सलाह दी और समय-समय पर हाथों को सेनीटाइज करे ताकि इस महामारी से आने वाले वायरस को रोका जा सके । भीड भाड़ जगहों पर जाने से बचे और मास्क का इस्तेमाल अवश्य करें और लोगों से उचित दूरी बनाए रखें ताकि कोरोना वायरस  फैलने से रोका जा सके और अपनी सुरक्षा स्वयं करें ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company