Responsive Ad Slot

देश

national

2 मिनट से ज्यादा नहीं चलती थीं महेंद्र सिंह धोनी की टीम मीटिंग -पार्थिव पटेल

Friday, May 29, 2020

/ by Editor
नई दिल्ली
पार्थिव पटेल इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में चेन्नै सुपर किंग्स के साथ थे। वह उन दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम मीटिंग 2 मिनट से ज्यादा लंबी नहीं होती थीं।


                              Dhoni's team meetings weren't more than two minutes long, says ...
पार्थिव ने चेन्नै के लिए 13 मैचों में 302 रन बनाए थे। इस सीजन में चेन्नै की टीम फाइनल तक पहुंची थी और वहां उसे राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि पार्थिव ने इस दौरान कई अन्य टीमों के लिए खेला है लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि धोनी की टीम मीटिंग्स का पैटर्न अभी नहीं बदला होगा।

पार्थिव ने आधिकारिक प्रसारणकर्ता से कहा, 'टीम मीटिंग दो मिनट की हुआ करती थीं. 2008 के फाइनल में धोनी की टीम मीटिंग 2 मिनट चलती थीं और मुझे पूरा यकीन है कि 2019 में भी ऐसा ही होता होगा। धोनी हमेशा से इस बात को लेकर स्पष्ट रहे हैं कि उन्हें अपने खिलाड़ियों से क्या चाहिए।'

पार्थिव 2010 तक चेन्नै की टीम का हिस्सा रहे। वह मानते हैं कि इस दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा। इसमें महान खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना भी शामिल है। पार्थिव कई टीमों का हिस्सा रहे हैं। इसमें अब समाप्त हो चुकी कोचि टस्कर्स केरला और डेकन चार्जर्स के साथ सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेले हैं। 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ थे और 2018 में वे दोबारा इस टीम में लौटे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company