Responsive Ad Slot

देश

national

महिला ने सोनू सूद से लगाई गुहार कहा -'ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज पहुंचा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Friday, May 29, 2020

/ by Editor
मुंबई.
मुंबई से प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने की कोशिशों के चलते सोनू सूद इन दिनों चर्चा में छाए हुए हैं। वे रोजाना करीब एक हजार प्रवासियों को उनके राज्य पहुंचा रहे हैं।
                            सोनू सूद से लगाई गर्लफ्रेंड से ...
वह सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हैं और यहां जो भी उनसे परेशानी शेयर कर रहा है, वह उसकी हर संभव मदद करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान कुछ मजेदार वाकये भी सामने आ रहे हैं।
प्रवासी मजदूर उनसे अपने घर जाने में मदद करने की गुहार तो लगा ही रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सोनू से फनी डिमांड कर उनका ध्यान खींच रहे हैं। 
महिला ने कहा पार्लर पहुंचा दो सोनू 
हाल ही में एक महिला ने ट्विटर पर सोनू से कहा, सोनू क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मैं पिछले ढाई महीने से पार्लर नहीं गई हूं। प्लीज मेरी हेल्प कीजिए मुझे सैलून पहुंचा दीजिए। मैं मजाक कर रही हूं। आप रियल हीरो (नायक) हैं, भगवान आपकी रक्षा करें। 
सोनू ने दिया मजेदार जवाब: सोनू भी ट्विटर पर लोगों को जवाब देने में पीछे नहीं हैं। उन्होंने इस महिला को रिप्लाई करते हुए लिखा, सैलून जाकर क्या करोगे? सैलून वालों को तो मैं गांव छोड़ आया। उसके पीछे-पीछे गांव जाना है तो बोलो। सोनू की इस ट्वीट को चंद समय में 25, 000 से ज्यादा लाइक्स मिल गए।
इससे पहले एक ट्विटर यूजर ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार लगाते हुए कहा था, @SonuSood भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए।। बिहार ही जाना है। इस यूजर को सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई। सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।
इससे पहले एक और ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से कहा था, सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो। इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा था, भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं।  ज़रूरत पड़े तो बोल देना।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company