Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी :कुशीनगर में बस-ट्रक की टक्कर में 12 प्रवासी मजदूर घायल, 7 की हालत गंभीर

Monday, May 18, 2020

/ by Editor
कुशीनगर
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक बस ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 12 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। घायलों को तमकुही सीएचसी में भर्ती करावाया गया। इनमें से 7 की हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल रैफर कर दिए गए। बस नोएडा से 39 लोगों को लेकर बिहार के भागलपुर जा रही थी।
मुख्यमंत्री ने जांच के निर्देश दिए
हादसा रविवार रात साढ़े नौ बजे एनएच-28 पर पटहेरवा इलाके में हुआ। डुमरभार गांव के पास बस ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रक से भिड़ गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन को घायलों के इलाज की व्यवस्था करने और हादसे की जांच के निर्देश दिए। प्रशासन ने संबंधित अधिकारियों से जांच रिपोर्ट मांगी है।
प्रयागराज पुलिस मजदूरों की आवाजाही पर नजर रखेगी
उत्तरप्रदेश के औरैया में शनिवार को हुए हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई थी। इससे सबक लेते हुए प्रयागराज जोन पुलिस ने फैसला किया है कि प्रवासी मजदूरों को ले जाने वाले लोडिंग वाहनों (गुड्स कैरियर) पर नजर रखी जाएगी। सिर्फ खाली वाहनों यानी जिनमें कोई भारी सामान नहीं होगा उन्हें ही लोगों को ले जाने की छूट दी जाएगी। प्रवासियों को टू-व्हीलर या साईकिल से जाने की इजाजत नहीं होगी, पैदल भी सफर नहीं कर सकेंगे। पुलिस वाहनों की स्पीड पर भी नजर रखेगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company