Responsive Ad Slot

देश

national

घर से फरार हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ दूसरा मुकदमा पंजीकृत

Monday, May 4, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी ।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के  अंतर्गत  भावापुर मजरे गुड़ुरी हिस्ट्रीशीटर ने जमीनी रंजिश के चलते गरीब परिवार के ऊपर हमला किया। जिसमें 2 महिलाएं व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। अपराधिक इतिहास होने के चलते उसने  दोबारा पीड़ित के घर पर जाकर  सामान की तोड़फोड़ व मारपीट की जिससे  उसके परिवार के आधा दर्जन लोग के खिलाफ दोबारा मुकदमा गंभीर धाराओं में पंजीकृत किया गया । खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भावापुर मजरे गुडुरी मे अपराधिक हिस्ट्रीशीटर विकास उपाध्याय और उसके साथियों के द्वारा  29/0 4 /2020 को राजकरन पुत्र  राम पदारथ के घर पर जाकर मारपीट की थी  ।जिसमें विकास उपाध्याय,रविंद्र ,सुरेंद्र  उपाध्याय,मनीष यादव  तथा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ  पीपरपुर थाना अध्यक्ष द्वारा  मुकदमा अपराध संख्या   0121/  2020  के अंतर्गत  323, 504, 506  ,147 व 148  के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया था । जिसमें 2 लोगों का चालान भी हुआ था  ।चालान से छूट कर आए  विकास उपाध्याय  ने दूसरे दिन  01/05 /2020 को अपने परिवार के 6 लोगों के साथ राजकरन के घर पर जाकर  तोड़फोड़ की तथा घर के सामान को बाहर फेंक दिया ।इसके साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी  धमकी भी दिया था ।पीड़ित राजकरन  पुत्र राम पदारथ निवासी भावापुर ने इसकी सूचना  थानाध्यक्ष पीपरपुर को  दी। 


कल दोपहर 12:00 बजे पीड़ित राजकरन की तहरीर पर विकास उपाध्याय , रवींद्र  उपाध्याय,  सुरेंद्र उपाध्याय, राजेंद्र उपाध्याय व उनकी पत्नी  तथा बेटी  सहित  परिवार के  आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या   128 /2020 के तहत गंभीर धारा 147; 504, 452, 506 व 427 के तहत पंजीकृत किया गया। 3 दिन के अंदर राजकरन के परिवार पर दोबारा हमले की यादव महासभा व यादव समाज के लोगों ने घोर शब्दों में निंदा की। पीड़ित परिवार को नरसिंह यादव के नेतृत्व में रु 4500 की आर्थिक सहायता दी गई तथा समाज के ज्यादातर लोगों ने ऑनलाइन पेमेंट उनके खाते में किया गया ।सपा नेता जय सिंह यादव ने भी पीड़ित परिवार को ₹3000 की आर्थिक सहायता दी तथा संकट की इस घड़ी में कदम से कदम मिलाकर साथ देने का वायदा भी किया । 

सपा नेता जय सिंह यादव ने कहा कि पीपरपुर थानाध्यक्ष रविंदर सिंह की भूमिका इस मामले में पूरी तरह से संदिग्ध है। यदि पुलिस प्रशासन इस घटना को गंभीरता से लेती तो पीड़ित परिवार के साथ ऐसी अनहोनी न होती। पुलिस के लाचार रवैये की शिकायत सपा नेता जय सिंह यादव ने पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉक्टर ख्याति गर्ग से किया तथा हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ जिला बदर कार्यवाही करने के लिए शीघ्र ही डीएम अमेठी पुलिस अधीक्षक अमेठी को पत्र लिखेंगे। फिर हाल खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company