Responsive Ad Slot

देश

national

दिल्ली: करोलबाग इलाके में कल्याण ज्वेलर्स बिल्डिंग में लगी आग, भारी नुकसान की आंशका

Friday, May 22, 2020

/ by Editor
नई दिल्ली
सेंट्रल दिल्ली के करोलबाग इलाके में कलयाण ज्वेलर्स की बिल्डिंग में आग लग गई। गुरुवार दोपहर इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाने का काम शुरु किया, कई घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन भारी नुकासन की आंशका जाहिर की गई है। आग कैसे लगी यह अभी जांच का विषय है।
                                Kalyan jewelers building caught fire, fear of heavy damage
फायर डिपार्टमेंट चीफ अतुल गर्ग ने बताया गुरुवार दोपहर सवा एक बजे फायर कंट्रोल रुम को कल्याण ज्लवेर्स बिल्डिंग में आग की सूचना मिली। मौके पर दमकल की तेरह यूनिट भेजी गयीं। आग शाम पौने छह बजे तक बुझा ली गई, लेकिन खबर लिखे जाने तक अभी कूलिंग का काम चल रहा है।
आग कल्याण ज्वेलर्स के ऑफिस से शुरु हुई थी, जो पहली मंजिल पर स्थित है। यह बिल्डिंग ग्राउंड से लेकर तीन मंजिल तक बनी हुई है। पूरी बिल्डिंग में चमकते हुए शीशा लगा हुआ था और वहां कोई खिड़की भी नहीं थी। फायर ऑफिसर ने कहा लॉकडाउन की वजह से अभी वहां कोई कर्मचारी नहीं था।
कितना नुकसान हुआ, इसका आकलन बाद में ही लग सकता है। आग का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं। गौरतलब है दिल्ली में गर्मी की शुरुआत होते ही आग लगने की घटना होने का सिलसिला शुरु हो गया है। संभवत यहां आग शाट सर्किट के कारण ही लगी होगी, अभी ऐसा ही माना जा रहा है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company