Responsive Ad Slot

देश

national

पहली बीवी लॉकडाउन में मायके में फंसी तो शौहर कर लाया दूसरा निकाह ,दर्ज हुई एफआईआर

Thursday, May 21, 2020

/ by Editor
बरेली

लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के बरेली में अपने मायके में फंसने वाली महिला ने दूसरा निकाह करने वाले पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। गुरुवार को बरेली के प्रेमनगर थाने में महिला की तहरीर पर सौतन लाने वाले शौहर के खिलाफ यह रिपोर्ट लिखी गई है। थाना प्रेमनगर के प्रभारी ने एफआईआर लिखे जाने की पुष्टि की है।

                              farhat naqvi
तीन तलाक के मुद्दे पर आवाज बुलंद करने वाली 'मेरा हक कफाउंडेशन' की अध्यक्ष फरहत नकवी के पास पहुंची पीड़िता नसीम ने तहरीर में लिखाया है कि वह बरेली के कोहाड़ापीर की रहने वाली है। उसका निकाह 2013 में बरेली के ही नईम मंसूरी से हुआ था। उसके तीन बच्चे हैं। 19 मार्च को नईम मंसूरी बीवी नसीम को दो बच्चों के साथ उसके मायके (अपनी ससुराल) छोड़ आया था। एक बेटा उसके पास ही रुक गया था। नईम ने जल्द नसीम को ले जाने का भरोसा दिया था।

छह साल के बेटे ने खोल दी पोल

22 मार्च को जनता कर्फ्यू लग गया। 23 और 24 को यूपी में और 25 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया। वह लॉकडाउन में मायके में फंस गई। नसीम का आरोप है कि उसके पति ने इसी दौरान अपने रिश्ते की मौसी की लड़की से दूसरा निकाह कर लिया। बकौल फरहत नकवी दूसरे निकाह की पोल नसीम के छह साल के बेटे ने खोली। उसने अपनी मां को मोबाइल पर कॉल करके इसकी जानकारी दी थी।

इस बारे में जानकारी मिलते ही नसीम लॉकडाउन की बंदिशों के बीच ही घर जा पहुंची और पुलिस को शिकायत की दे दी। पुलिस ने जांच के बाद तीन दिन बाद एफआईआर लिख ली है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company