देश

national

मेरठ :दो विदेशी जमातियों समेत 25 नए पॉजिटिव सामने आए

मेरठ
उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शुक्रवार की देर रात आई सैंपल रिपोर्ट में 25 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें दो विदेशी जमाती भी शामिल हैं, जो शहर में बनाई गई एक अस्थायी जेल में बंद है। नए मरीज सामने आने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप की स्थिति है। पिछले एक सप्ताह से शहर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।  

वरिष्ठ फिजिशियन भी कोरोना की चपेट में आए
कोरोना पॉजिटिव की चपेट में शहर के एक वरिष्ठ फिजिशियन भी आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसके अलावा एक बुजुर्ग महिला के परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। महिला पहले से कोरोना पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती है। मुंबई से वापस मेरठ आया शास्त्रीनगर ए ब्लॉक का व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। अब शास्त्रीनगर का ए ब्लॉक भी हॉटस्पॉट बन गया है।
स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ.विश्वास चौधरी ने बताया कि सब्जी मंडी से संक्रमित हुए चार नए कोरोना पॉजिटिव भी मिले हैं। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 312 हो गई है। हालांकि, इनमें से 95 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर घर चले गए हैं। कोरोना पॉजिटिव 17 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।
नए कोरोना मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की चिंता बढ़ रही है। नए इलाकों से मरीज सामने आने पर हॉट स्पॉट की संख्या भी बढ़ रही है। अस्थायी जेल में बंद दो विदेशी जमातियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप की स्थिति है। इस अस्थायी जेल में 113 बंदी बताए गए हैं। 
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group