Responsive Ad Slot

देश

national

लॉक डाउन में राशन के लिए तरसते मजदूर

Wednesday, May 6, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी । 


कोविड-19 महामारी के चलते प्रदेश सरकार गरीबों को राशन मुहैया करा रही है ।वहीं पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो राशन के लिए तरस रहे हैं। विकासखंड भादर के रामगंज चौकी क्षेत्र के अंतर्गत नहर के पास कमरे के किराए में दर्जनों लोग रह रहे हैं। जिन्हें पिछले 1 महीने से सरकार द्वारा कोई भी सुविधा नहीं मिली है ।राशन न मिलने से कर्मचारी लोग भूखों तड़प रहे हैं ।

आज जब संवाददाताओं की टीम ने उनके कमरे का निरीक्षण किया तो बताया कि यह 12 लोग बंगाल से आए हुए हैं जो पावर टॉनिक कंपनी में काम कर रहे हैं। जो त्रिशुंडी गैस प्लांट में स्थित है। इनको 25 मार्च को 25 किलो चावल मुहैया कराया गया था उसके बाद से इन लोगों को अब तक कोई भी सरकारी सुविधा नहीं मिली है। राशन के लिए इन्होंने कंपनी के मैनेजर मनीष शाहा से कहा तो उन्होंने 17अप्रैल2020 को ₹3000 सम्मिलित रूप से दर्जनभर कर्मचारियों दिए और कहा कि आप इसी में पूरे महीने काम चलाना है।
                                (फोटो - राशन के लिए तरसते पावर टॉनिक के पीड़ित कर्मचारी)

दोबारा राशन की मांग करने पर पावर टोनिक के कर्मचारियों का कहना है कि मनीषा शाहा हम लोगों को कोई भी सहायता उपलब्ध नहीं करा रहे हैं और कहते हैं जाओ चाहे रामगंज पुलिस चौकी चले जाओ अन्यथा एस ओ  पीपरपुर के पास कंप्लेंट दर्ज करा दो कोई हमारा कुछ नहीं कर लेगा ।ऐसा आरोप कंपनी के कर्मचारी तापस साहा, अमीरुल सेख, विपुल मंडल, वसीम अकरम, रिजवान मिर्जा, राजू शेख ,राइस सेख,शानू इसफाक,समीलशेख, समीरुल अली चौधरी शाहिद शेख का आरोप है ।इस बारे में जब कंपनी के मैनेजर मनीषा के मोबाइल नंबर 81 6771 9581 पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। पीड़ित कर्मचारियों की मांग है सरकार  राशन मुहैया कराए अन्यथा उन्हें घर वापस बंगाल भेज दे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company