Responsive Ad Slot

देश

national

अमेठी में अवधेश सिंह की पीट -पीट कर हत्या

Saturday, May 2, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

अमेठी ।


अब तो मनमानी का राज है। अधेड़ को दिन दहाडे पीट - पीट कर हत्या कर दी गई। अस्पताल में इलाज के लिए लाये। जहाँ चिकित्सकों ने गम्भीर रूप से घायल को मृत्तक घोषित कर दिया। घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। इससे आम लोगों में भय ब्याप्त हैं। यही नहीं बिगत वर्ष ग्राम पंचायत के प्रधान की फावडे से काटकर हत्या कर दी गई। थाना मुंशीगंज में अपराध पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अखिर कौन सा ऐसा मामला है जो प्रशासन के लिए धीरे-धीरे  अपराध चुनौती बनता जा रहा है। कोरोना वायरस महामारी के चलते लोग संयम काम ले। क्योंकि लाक डाउन में लापरवाही बरतने पर संक्रमण बढा। तो अमेठी वायरस के चपेट में आ जायेगा। अमेठी के प्रति लोगों की नजर फिर हाल ठीक नहीं दिखती है।                            

थाना मुंशीगंज के गांंव हरिहर में अवधेश सिंह की रात में पीट - पीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना की जानकारी के बाद संयुक्त जिला अस्पताल असैदापुर अमेठी लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने इलाज बचाव के लिए परेशान रहे। लेकिन अवधेश सिंह को बचा नहीं पाये।घटना स्थल पर मुआइना के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग,  पुलिस उपाधीक्षक गौरीगंज अर्पित कपूर, थाना मुंशीगंज की पुलिस शनिवार को मौजूद रहीं। फिर हाल घटना को लेकर पुलिस कितना सचेत हैं। यह तो वक्त ही बताएगा। गांव के शव के पोस्ट मार्टम को लेकर काफी चिंतित हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश करने में लगीं हैं। लेकिन मृत्तक अवधेश सिंह की क्षति को कैसे प्रशासन भरपाई करेगा।                     


                                        (फोटो -घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस)
थाना कोतवाली अमेठी के ग्राम पंचायत उमापुर गाना पटटी के ग्राम हाटी में निशा सिंह की हत्या ससुरालीजनो ने गुरुवार को गले में फांसी लगा कर दी। मृतका की मां माधुरी सिंह ने तहरीर देने के बाद अभियोग पंजीकृत कराने के लिए सड़कों पर न्याय मांग रही हैं। पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company