Responsive Ad Slot

देश

national

इटावा: लॉकडाउन तोड़ने पर दरोगा ने मानसिक दिव्यांग से सपना चौधरी के गाने पर कराया डांस, एसएसपी ने चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर

Sunday, May 3, 2020

/ by Editor
इटावा
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में लॉकडाउन के उलंघन के आरोप में पुलिस ने एक युवक से हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस कराया। मामला सदर कोतवाली के नया शहर चौकी का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आकाश तोमर ने चौकी प्रभारी विश्वनाथस मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया है। 

वीडियो चार दिन पुराना है। जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकले एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। वह मानसिक रुप से दिव्यांग था। लेकिन वह डांस के हुनर में माहिर था। जैसे ही ये बात पुलिसवालों को पता चली वे उसे चौकी ले आए। यहां सपना चौधरी का गाना बजाकर उसपर युवक से डांस कराया गया। चौकी प्रभारी विश्वनाथ मिश्रा, महिला आरक्षी संजना सहित पुलिस स्टाफ ने डांस का लुत्फ उठाया। 
वायरल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी सिटी रामयश सिंह ने सीओ सदर को जांच सौंपी है। उन्होंने कहा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसएसपी आकाश तोमर ने लिखित संदेश जारी कर बताया कि, अनुसाशनहीनता को लेकर चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को पुलिस लाइन स्थानातंरित कर दिया गया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company