देश

national

इटावा: लॉकडाउन तोड़ने पर दरोगा ने मानसिक दिव्यांग से सपना चौधरी के गाने पर कराया डांस, एसएसपी ने चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर

इटावा
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में लॉकडाउन के उलंघन के आरोप में पुलिस ने एक युवक से हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस कराया। मामला सदर कोतवाली के नया शहर चौकी का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आकाश तोमर ने चौकी प्रभारी विश्वनाथस मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया है। 

वीडियो चार दिन पुराना है। जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन के बीच घर से बाहर निकले एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। वह मानसिक रुप से दिव्यांग था। लेकिन वह डांस के हुनर में माहिर था। जैसे ही ये बात पुलिसवालों को पता चली वे उसे चौकी ले आए। यहां सपना चौधरी का गाना बजाकर उसपर युवक से डांस कराया गया। चौकी प्रभारी विश्वनाथ मिश्रा, महिला आरक्षी संजना सहित पुलिस स्टाफ ने डांस का लुत्फ उठाया। 
वायरल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी सिटी रामयश सिंह ने सीओ सदर को जांच सौंपी है। उन्होंने कहा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसएसपी आकाश तोमर ने लिखित संदेश जारी कर बताया कि, अनुसाशनहीनता को लेकर चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को पुलिस लाइन स्थानातंरित कर दिया गया है।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group