Responsive Ad Slot

देश

national

वेबसीरीज 'पाताललोक' में दिखी भाजपा विधायक की फोटो, अनुष्का शर्मा पर NSA लगाने की मांग

Sunday, May 24, 2020

/ by Editor
गाजियाबाद


अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज में एक जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल को लेकर लीगल नोटिस भेजा जा चुका है। अब इस वेब सीरीज को लेकर एक और बखेड़ा खड़ा हो गया है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी से बीजेपी विधायक ने अनुष्का के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी और गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर अपनी वेब सीरीज में यूज की है।
                             Bollywood News
नंद किशोर गुर्जर ने कहा, 'पाताललोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया गाय है। मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल एक राष्ट्रविरोधी और सनातन धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताललोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्र द्रोह का कार्य 
किया गया है।

NBT

आपसी सदभावना को भड़काने का आरोप
विधायक ने कहा कि उनका गुर्जर जाति का चित्रण डकैत और गलत कार्यों में शामिल कर, पंजाब के जाट, ब्राह्मण त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीव निम्नस्तर को दर्शाया गया है। जिससे समाज की आपसी सदभावना को भड़काया जा रहा है।

'धर्म की छवि कर रहीं खराब'
बीजेपी विधायक ने कहा कि जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है, उस धर्म की छवि बिना कारण मॉब लिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमिक के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है। इसमें हमारी जांच एजेंसी को भी कटघरे में खड़ा किया गया है। भारतीय नागरिकों को ही पाकिस्तानी और हिज्बुल आंतकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आंतक के खिलाफ मुहिम को चोट पहुंचाई गई है।

विधायक ने एसएसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और पाताललोक वेब सीरीज तत्काल बंद कराई जाए।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company