Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी :हमीरपुर में सड़क हादसा, बस पलटने से 15 प्रवासी मजदूर घायल

Monday, May 18, 2020

/ by Editor
हमीरपुर।
नोएडा से मजदूरों को लेकर लौट रही रोडवेज बस उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सोमवार सुबह पलट गई जिसमें 15 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। हादसे के दौरान बस के अंदर 31 लोग सवार थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही डीएस-एसपी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद मजदूरों की छुट्टी कर दी गई। बाद में उन्हें पुलिस अभिरक्षा में घरों को रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि इस बस में 31 लोग सवार थे।

सोमवार की सुबह मजदूरों से भरी बस ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। हादसे में महोबा जनपद के एक दर्जन से अधिक प्रवासी मजदूर घायल हो गए। उक्त सभी मजदूर रविवार को नोएडा से बस में सवार होकर चले थे। हादसे को सूचना मिलते ही डीएम ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे। जिला अस्पताल में घायलों की मरहम पट्टी की गई। हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।
घायलों में मजदूरों के साथ बच्चे और महिलाएं भी थीं। सभी को जिला अस्पताल से ही एक बस से गन्तव्य को रवाना किया गया, साथ में पुलिस स्कार्ट भी भेजा गया। डीएम-एसपी ने बताया कि बस में कुल 31 यात्री सवार थे, जिसमें 11 लोग घायल हुए थे लकिन सभी खतरे से बाहर हैं।
हादसे में यह लोग हुए घायलों

शंकरलाल (23), हरीबाबू (23), जगभान (24), नीलम (22), लालू (22), वीरेंद्र (35), शिवपति (32), जैतून (40), अफसार (17) और
सुरेंद्र शुक्ला (34)

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company