Responsive Ad Slot

देश

national

शहीद व किसान के परिजनों को 50-50 लाख रुपए की आर्थिक मदद करे सरकार- जयसिंह

Thursday, May 28, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
अमेठी।

समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव ने उप जिलाधिकारी अमेठी के माध्यम से राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन भेजा।

                  (फोटो-एसडीएम अमेठी को ज्ञापन देते हुए सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव)सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव  संबोधित ज्ञापन मांग  कि पिछले दिनों अमेठी कड़ेरगांव जोलहवा पार निवासी सेना के जवान अरूण कुमार यादव का नागालैंड में ड्यूटी के समय आकास्मिक निधन हो गया ।जबकि 18 वर्ष पहले सेना में ही ड्यूटी करते समय अरूण कुमार यादव के पिता सत्यदेव यादव का भी आकस्मिक निधन हो गया था । जिससे परिजनों के उपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है ।देश की सेवा में इस परिवार के योगदान कभी भुलाया नही जा सकता है ।

सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने मांग की है कि परिजनों के जीवन यापन व भरण पोषण के लिये  मुख्यमंत्री से 50 लाख रूपये ,शस्त्र लाइसेंस व सरकारी नौकरी की  मांग की।


इसके साथ ही सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने बताया कि पिछले दिनो उमापुर गानापट्टी निवासी किसान नेता प्रमोद मिश्रा की गोली मारकर नृशंश हत्या कर दी गई । प्रमोद मिश्रा अन्याय,अत्याचार के खिलाफ, किसानों, ब्यापारी,मजदूरों,बेसहारों के हक की लड़ाई के लिए हमेशा संघर्षरत रहते थे।उनकी हत्या से किसान के साथ-साथ हर वर्ग आहत हैं। उक्त मांगे न पूरी होने पर सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये तहसील परिसर में धरना  प्रदर्शन की चेतावनी दी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company