Responsive Ad Slot

देश

national

पटना में दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा की हत्या,बेखौफ अपराधियों ने सीने में मारी 6 गोली

Tuesday, May 19, 2020

/ by Editor
पटना
राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर रिटायर्ड दारोगा की हत्या कर दी। घटना खुसरुपुर थाना क्षेत्र के नूरुद्दीनपुर मुसहरी टोला के पास की है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतक सुनील सिंह उर्फ सिद्धि सिंह दो माह पहले रांची के बरियातू थाने से रिटायर हुए थे। रिटायर होने के बाद वे पटना आ गए खुसरुपुर स्थित अपने घर में रहते थे।

बाइक सवार अपराधियों ने सीने में मारी छः गोली
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुनील मंगलवार सुबह पशु का चारा लाने के लिए बाजार जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया और सीने में छः गोली मारी जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। स्थानीय लोग उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है।
हत्या के मामले में आरोपी थे सुनील
ग्रामीणों का कहना है कि 6 महीने पहले गांव के ही सुरेश सिंह के बेटे की हत्या हो गई थी। इस ममले में सुनील सिंह भी आरोपी बनाए गए थे। तब से ही सुनील और सुरेश के बीच दु्श्मनी चल रही थी। आरोप है कि सुरेश और उसके साथियों ने मिलकर दारोगा की हत्या की है। परिजनों का कहना है कि उस हत्या के मामले से सुनील सिंह का कुछ भी लेना देना नहीं था। साजिश के तहत उन्हें फंसा दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company