Responsive Ad Slot

देश

national

प्रयागराज / रोजगार सेवक की गला काटकर हत्या, धड़ से अलग मिला सिर

Monday, May 4, 2020

/ by Editor
प्रयागराज
मध्य प्रदेश की सीमा से सटे खीरी थाना क्षेत्र के सलैया खुर्द गांव की पहाड़ी पर रविवार रात रोजगार सेवक सत्यम शुक्ला की गला काटकर हत्या कर दी गई। उसका सिर धड़ से अलग पड़ा मिला। हत्या से नाराज ग्रामीणों ने सोमवार सुबह रोड पर शव रखकर चक्काजाम करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत करा दिया। नामजद किए गए 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश और आशनाई की चर्चा है।


रात 9 बजे फोन आने के बाद घर से निकला था सत्यम
यमुनापार के लालतारा कस्बा निवासी सत्यम शुक्ला उर्फ संजय (34) खीरी के डीघलो ग्राम सभा में रोजगार सेवक के पद पर तैनात था। उसके दो बेटे राज (09) व यश (05) हैं। सत्‍यम के मोबाइल पर रविवार रात करीब नौ बजे एक कॉल आई थी। फोन पर बात करने के बाद वह घर से लोवर एवं टी-शर्ट पहनकर ही बाइक लेकर निकल गया। जब काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो घरवाले परेशान हो गए। सत्‍यम की तलाश शुरू हो गई। रात भर कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह क्षेत्र के सलैया खुर्द गांव की पहाड़ी पर उसकी सिर कटी लाश ग्रामीणों ने देखी। पास में ही उसकी बाइक भी मिली है।
पुलिस ने आश्वासन देकर लोगों को कराया शांत
पहाड़ी पर सत्‍यम की सिर कटी लाश मिलने से नाराज ग्रामीणों ने लालतारा बाजार में जाम लगाने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ मेजा एवं थानाध्यक्ष खीरी ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।पुलिस सत्यम शुक्ला के मोबाइल कॉल डिटेल के जरिए कातिल की सुरागकसी में जुटी है। भाई धीरेंद्र शुक्ला की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। सत्यम की पत्नी गुड़िया का रो-रोकर बुरा हाल है।
जांच व पूछताछ के बाद सामने आएगी सच्चाई
एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि, सत्यम शुक्ला हत्याकांड में नामजद कराए गए पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही सत्यम के मोबाइल कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। जांच और पूछताछ होने के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company