Responsive Ad Slot

देश

national

जम्मू-कश्मीर / पुलवामा में 11 घंटे से जारी मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए

Saturday, May 2, 2020

/ by Editor
हंदवारा 
कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार को मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए। सेना ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है। हालांकि, इस इलाके में अभी भी 3-4 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इस बीच खबर है कि कुछ उपद्रवियों ने एनकाउंटर साइट पर पथराव शुरू कर दिया है। इसके चलते सुरक्षाबलों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

उधर,हंदवाडा में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, सेना को एक इलाके में 5-6 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। सुरक्षाबलों ने तलाशी शुरू की तो आतंकियों ने फायरिंग कर दी।
पुलवामा में 10 घंटे से मुठभेड़ जारी
पुलवामा में 10 घंटे से दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। पुलवामा पुलिस को सुबह 6:30 बजे डंगरपोरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। तलाशी अभियान शुरू हुआ तो आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। तब से मुठभेड़ जारी है। 
डीजीपी ने कहा- कोई रियायत नहीं देंगे
जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलाबाग सिंह ने कहा कि आतंकवादियों को किसी तरह से रियायत नहीं दी जाएगी। कोरोनाकाल का फायदा उन्हें नहीं उठाने दिया जाएगा। उनके खिलाफ काउंटर टेररिस्ट ग्रिड का ऑपरेशन जारी रखा जाएगा। कोविड-19 महामारी के बीच इसमें किसी प्रकार की कमी नहीं आएगी। 
इस साल जनवरी से अब तक जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में हुई मुठभेड़ में 60 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया गया है। लॉकडान के एक महीने में आतंकवादी लगातार सीमा में घुसपैठ और घाटियों में हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रही हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company