Responsive Ad Slot

देश

national

यूपी: उन्नाव में मां व दो बेटियों की गला घोंटकर हत्या, पूरे इलाके में हड़कम मचा

Tuesday, May 26, 2020

/ by Editor
उन्नाव
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में हड़कम मच गया। उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के सुभानखेड़ा टिकरा गांव स्थित सूखे तालाब के किनारे मंगलवार सुबह महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार गला दबाकर तीनों की हत्या की गई और फिर लाकर तालाब के किनारे फेंक दिए गए।
                               ये तस्वीर उन्नाव की है। यहां औरास थाना क्षेत्र के सुभानखेड़ा गांव में एक महिला व दो बेटियों के शव मिले। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों की चीत्कार से हर किसी का मन दुखी हो उठा। पुलिस पड़ताल में जुटी है।
सैदापुर गांव के रहने वाले अनंतू की शादी 15 साल पहले सरोजिनी से हुई थी। मंगलवार की सुबह सुभानखेड़ा टिकरा गांव में सूखे तालाब के पास झाड़ियों में सरोजिनी और उसकी दो बेटियों में सात साल की शिवानी व पांच साल की रोशनी शव पड़े मिले। मां व बेटियों के गले धोती के पल्लू से अलग-अलग कसे हुए थे। सुबह तीन शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।  
एसपी विक्रांत वीर व एएसपी धवल जयसवाल समेत तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। डॉग स्कवायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। पुलिस ने पति व देवर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में शुरू की है। पुलिस का मानना है कि तीनों की गलाा दबाकर हत्या की गई और फिर शव वहां लाकर डाल दिए गए, पुलिस परिवार के लोगों का ही हाथ मान रही है और यह भी माना जा रहा है कि हत्या और शव फेंकने में एक से अधिक लोग शामिल रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company