देश

national

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सीएम योगी ने महिलाओं से की बात ,बोले-लॉकडाउन में अपने पति से बर्तन तो नहीं धुलवा रही हैं

लखनऊ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में लौटे प्रवासी मजदूरों तथा स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बातें कीं। उनकी दिक्कतें सुनीं और राज्य सरकार की तरफ दी जा रही सुविधाओं की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने अपनी बातों से मजदूर परिवारों को हंसने और मुस्कराने का मौका दिया। मुंबई से टांडा लौटे मजदूर अशोक कुमार की पत्नी से पूछा कि आप पति से बर्तन तो नहीं धुलवा रही हैं। फिर बोले, वैसे तो कोरोना में बार-बार हाथ धुलने को बोला जा रहा है, ऐसे में बर्तन साफ करने से हाथ और साफ होंगे। मुख्यमंत्री ने अशोक कुमार से कहा कि अब टांडा में ही अपना काम शुरू करें, सरकार आपकी पूरी मदद करेगी।
                                यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
झगड़ा तो नहीं होता आप दोनों में:
मुख्यमंत्री ने गोरखपुर की रिंकू देवी से बातचीत की। उनसे समूह के कामों की जानकारी लेने के साथ ही भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने मुंबई से लौटे उनके पति सुनील कुमार, जो वहां सोफा बनाने का काम करते थे, से कहा कि ब्रह्मपुर में ही सोफे का काम करें सरकार की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। मुख्यमंत्री ने सलाह दी कि बैंक में लोन के लिए आवेदन करें और बढ़िया शो-रूम खोलें। मुख्यमंत्री ने हंसने और हंसाने के मजाकिया अंदाज में पूछा कि 'झगड़ा तो नहीं होता है आप दोनों में।' इस पर सबकी हंसी छूट गई। 
सीएम योगी ने कहा- सभी जरूरतमंद लोगों को दें आवास
सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकरनगर की अनीता से भी बातचीत की और उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि आप लोग बहुत अच्छे मास्क बना रही हैं। घर का काम करते-करते आप लोग मुनाफा भी कमा रही हैं। वहीं जब अनीता ने आवास को लेकर सीएम योगी से कहा तो उन्होंने तत्काल सभी जरूरतमंद लोगों को आवास दिलाने के भी आदेश दे दिए।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group