देश

national

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 8 घंटे चली मुठभेड़ ,सर्च ऑपरेशन शुरू

कुलगाम
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 8 घंटे तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ खत्म हो गई है। यहां यमरच इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद बुधवार की देर रात करीब 12 बजे से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी चली। सुबह 8 बजे यह खत्म हुई। अब सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

ठुआ में भी संदिग्धों की तलाश शुरू
जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भी देर रात स्थानीय लोगों ने जंगल में हथियारों से लैस कुछ संदिग्धों को देखा। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अधिकारियों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बानी तहसील के संदरून वन क्षेत्र से कुछ संदिग्धों को गुजरते हुए देखा। इनके पास हथियार भी थे।
पिछले हफ्ते हिजबुल का टॉप कमांडर रियाज नायकू मारा गया था
कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक हफ्ते पहले ही आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया था। दो साल से उसका नाम मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में था। वह बीमार मां से मिलने पुलवामा के गांव बेगपोरा आया था। नायकू के मारे जाने के बाद से आतंकवादियों के बीच खलबली मची है। खुफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकवादी इसके जवाब में किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। यही कारण है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल पहले से ज्यादा सतर्क हैं।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group