Responsive Ad Slot

देश

national

सांसद कौशल किशोर ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से भेंट कर पीएम केयर फंड में सहयोग के रूप में चेक भेंट की

Tuesday, May 19, 2020

/ by Editor
हर्षित तिवारी-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)

लखनऊ


आज मोहनलालगंज लोकसभा के लोकप्रिय  सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्री कौशल किशोर ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री श्री स्वतंत्र देव सिंह जी को लोगों के द्वारा प्रधानमंत्री केयर फंड व मुख्यमंत्री राहत कोष में करोना वायरस से लड़ने के लिए 94 चेक जिनकी कीमत 5,05,447 रुपए है, प्रदेश अध्यक्ष माननीय स्वतंत्र देव जी को धनराशि की चेक उनके निवास पर सौंपीं। 

चेक सौंपते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा कि यह उन लोगों की चेक हैं जो लोग बहुत ज्यादा धन वाले नहीं है गरीब तबके के लोगों ने करोना वायरस से लड़ने के लिए जो प्रधानमंत्री मोदी जी ने मुख्यमंत्री योगी जी ने लाक डाउन लगाकर गरीबों को मजदूरों को किसानों को महिलाओं को विधवा विकलांग वृद्ध लोगों को पेंशन देने के लिए मुफ्त में राशन देने के लिए जो निर्णय लिया है उस फंड में जन सहयोग के रूप में लोगों ने सहायता देने का काम किया हैं। 

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र जी ने सांसद कौशल किशोर से चेक लेते लेते हुए आभार व्यक्त किया। आज के माननीय स्वतंत्र जी ने सांसद कौशल किशोर से मजदूरों किसानों के विषय में जानकारी हासिल की सांसद कौशल किशोर ने प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह जी को आज के लाक डाउन के हालात के समय बताया कि अधिकतर किसानों के खातों में किसान सम्मान निधि का रुपया पहुंच गया है कुछ लोगों का बकाया है। मजदूरों जो अपने घरों पर वापस हो रहे हैं वे अब प्रदेश में पैदल नहीं जा रहे हैं किसी न किसी साधन से उन्हें भेजा जा रहा है। 

प्रशासन मुस्तैदी से इसमें काम पर लगा है। इसके अलावा जो राशन कार्ड धारक नए बनाए गए हैं उनको राशन अभी नहीं उपलब्ध हो पा रहा है जबकि सरकार की योजना सब को मुफ्त में राशन देने की है। इस बारे में भी अवगत कराया कि ताकि उन लोगों का को राशन उपलब्ध हो सके। इसके अलावा सांसद कौशल किशोर ने माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी को यह बताते हुए जिस तरह पुलिसकर्मियों को डॉक्टर मेडिकल स्टाफ लोगों को सफाई कर्मियों को करोना वारियर्स घोषित करके 50.00,000 का करोना से मृत्यु होने पर बीमा देने का निर्णय लिया गया है।  

उसी तरह मीडिया कर्मियों को भी करोना वारियर्स घोषित करने के लिए हमने माननीय मुख्यमंत्री जी को माननीय प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखा है। आप से भी इस संबंध में अनुरोध है माननीय मुख्यमंत्री जी से प्रधानमंत्री जी से वार्ता करके मीडिया कर्मियों को भी करोना वारियर घोषित कराने का काम किया जाय। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष माननीय स्वतंत्र देव सिंह जी ने मीडिया कर्मियों को भी करोना वारियर्स घोषित कराने का माननीय मुख्यमंत्री जी से वार्ता करने का आश्वासन दिया है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company