देश

national

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर पत्रकारों को किया गया सम्मानित

संजय सक्सेना 
बिजनौर। 

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर प्रेस क्लब द्वारा सोशल डिस्टेन्सिंग का ध्यान रखते हुए एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में केन्द्र व प्रदेश सरकार से कोरोना महामारी के दौरान शहीद हुए पत्रकारों के परिजनों  को पचास लाख व फील्ड में जान जोखिम में डालकर काम करने वाले पत्रकारों को पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की गयी। इस मौके पर कोरोना महामारी के दौरान रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों को  सम्मानित किया गया। 
ऐजाज अली हाल की लायब्रेरी मीटिंग हाल में प्रेस क्लब द्वारा वरिष्ठ पत्रकार एवं कवि अशोक जैन उर्फ़ हुक्का बिजनौरी की अध्यक्षता व अध्यक्ष ज्योति लाल शर्मा के संचालन में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में कोरोना महामारी के दौरान पत्रकारों पर मंडरा रहे आर्थिक संकट पर चर्चा की गयी। मीडिया घरानों से पत्रकारों की छंटनी नहीं करने का आग्रह किया गया। 

ऐसे में केन्द्र व प्रदेश की सरकार से लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को जिन्दा रखने के लिए आर्थिक पैकेज दिए जाने की मांग की गयी। इस मौके पर जान जोखिम में डाल कर पत्रकारिता करने वाले पत्रकार वसीम अख्तर, तुषार वर्मा, मनोज राठी,राजपाल सिंह, सतेन्द्र चौधरी, राजकुमार, मोहम्मद इफ्तखार मलिक, आबिद रज़ा, मुनव्वर सोनू, भूपेन्द्र निरंकारी, फहीम शेख, राजनारायण कौशिक, अनिल खन्ना, मरगूब रहमानी, मुशब्बर हुसैन, दीपक कुमार,नीरज कुमार को सम्मानित किया गया।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group