देश

national

सी पी यादव को अमेठी के सपा जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष बनाने की मांग

हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
अमेठी।

अमेठी के वर्तमान जिला अध्यक्ष लाल यादव को हटाने की मांग तहसील व ब्लाक स्तर के नेता काफी समय से कर रहे हैं। समाज के गरीब जनता की समस्याओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा जैसे विषयों को लेकर को जिलाध्यक्ष द्वारा ध्यान ना दिया जाना वाकई में चिंता का विषय है।
     
सूत्रों के हवाले से खबर है जिस तरह से सुल्तानपुर में पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ता पृथ्वीपाल यादव को जिला अध्यक्ष बनाया गया उसी तर्ज पर नए जिलाध्यक्ष बनाने की तैयारी अमेठी में भी चल रही है। नए जिलाध्यक्ष  की  लिस्ट में डॉ चंद्र प्रकाश यादव सभी नेताओं पर भारी पड़ रहे हैं ।सरल ,स्वभाव मृदुभाषी ,पार्टी के प्रति समर्पित डॉ सीपी यादव जमीन से जुड़े हुए नेता है ।वह गरीब व असहाय लोगों के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। जिससे पार्टी के चाटुकार नेता उन्हें आंखों नहीं सुनाते जो उनके विरोध मे राजनीतिक षड्यंत्र करते रहते हैं।
(फोटो -डॉ सीपी यादव)
इस बारे में  डॉ सीपी यादव का कहना है मैं समाजवादी पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूँ। पार्टी हाईकमान अखिलेश यादव द्वारा जो भी निर्णय लिया जाएगा मैं उसका तहे दिल से स्वागत करूंगा। इस बारे में सपा नेता सूबेदार यादव का कहना है कि डॉ सीपी यादव समाजवादी पार्टी की रीढ़ हैं।उनके बिना समाजवादी पार्टी कल्पना करना संभव नहीं है ।यदि उन्हें अध्यक्ष पद पर सुशोभित किया जाता है तो यह अमेठी की जनता के लिए एक गर्व का विषय होगा कि एक अच्छे नेता को उसके नाम और पद के अनुरूप पार्टी हाईकमान ने काम सौंपा।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group