Responsive Ad Slot

देश

national

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर परिवार शुरू करेगा फाउंडेशन, युवा टैलेंट को मिलेगा सपोर्ट

Saturday, June 27, 2020

/ by Editor

पटना. 
पटना के राजीव नगर के रोड नं. छह स्थित एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर शनिवार को उनकी तेरहवीं का कार्यक्रम किया गया। सुशांत की याद में परिवार एक फाउंडेशन शुरू करेगा। इसका नाम सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन होगा। फाउंडेशन सिनेमा, खेल और साइंस के क्षेत्र में युवा टैलेंट को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही पटना स्थित सुशांत के घर को स्मारक बनाया जाएगा। यहां सुशांत से जुड़े सभी सामान रखे जाएंगे। सुशांत के परिवार ने एक पत्र के जरिए यह घोषणा की।
पत्र में लिखा गया है गुड वाय सुशांत! दुनिया के सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए बस गुलशन थे। वह आजाद ख्याल का था। बातूनी और अविश्वसनीय रूप से उज्ज्वल। वह सभी चीजों के लिए उत्सुक रहता। उसने बिना किसी बाधा के सपना देखा और शेरदिल होकर सपने का पीछा किया। वह हमेशा मुस्कुराता रहता था। वह परिवार का गौरव और प्रेरणा थे। उसका टेलीस्कोप- उसके लिए बेशकीमती संपत्ति थी, जिससे वह सितारों को निहारता रहता था।
हम अब भी अपने आपको यह मना नहीं पा रहे हैं कि अब उसकी हंसी सुनने को नहीं मिलेगी। हम उसकी चमकती आंखों को फिर से नहीं देख पाएंगे। हम विज्ञान के बारे में उसकी अंतहीन शेखी को फिर से नहीं सुन पाएंगे। उनके चले जाने से परिवार में एक स्थायी शून्य पैदा हो गया है जो कभी नहीं भरेगा। वह अपने हर एक प्रशंसक को प्यार करता था। आपने गुलशन को इतना प्यार दिया इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 
उनकी स्मृति और विरासत का सम्मान करने के लिए परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन बनाने का फैसला किया है। यह फाउंडेशन सिनेमा, साइंस और खेल की दुनिया के युवा प्रतिभा को सपोर्ट करेगा। पटना के राजीव नगर स्थित घर में सुशांत का बचपन बीता था। इस घर को स्मारक बनाया जाएगा। हम यहां सुशांत के निजी सामान रखेंगे। यहां सुशांत की हजारों किताबें, उसका टेलीस्कोप, फ्लाइट सिमुलेटर और अन्य सामान रखे जाएंगे ताकि सुशांत को चाहने वाले उन चीजों को देख सकें। हम उनकी यादों को जीवित रखने के लिए उनके इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पेज को विरासत खातों के रूप में बनाए रखने का इरादा रखते हैं।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company