Responsive Ad Slot

देश

national

शिवपाल की अखिलेश से बढ़ती नजदीकी पर अपर्णा यादव ने कहा- हमेशा चाहती हूं परिवार एक हो जाए

Saturday, June 27, 2020

/ by Editor
सुल्तानपुर. 
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची। इस दौरान सपा के पूर्व नेता शिवपाल सिंह यादव की एक बार फिर सपा से बढ़ती नजदीकियों को लेकर उन्होंने कहा कि मुठ्ठी जब बंद रहती है तभी वो ताकतवर रहती है। शायद ये बात घर के सभी सदस्यों को समझ मे आ गई होगी।
दरअसल अपर्णा यादव दिवंगत साहित्यकार व वरिष्ठ पत्रकार राजेश्वर सिंह के घर शोक सभा में पहुंची थी। उन्होंने दिवंगत साहित्यकार को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजन से मुलाकात की। उन्होंने कहा- दुःख की इस घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं। वहीं, यहां पत्रकारों से कहा- मैं हमेशा से चाहती हूं परिवार एक हो जाए। एक बहू की हैसियत से मंतव्य रहा है कि परिवार में एका रहेगा तो परिवार आगे बढ़ेगा और खुशहाल रहेगा।
चीनी प्रोडक्ट का मिलकर बाहिष्कार करें 
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर प्रशंसा की। चीन द्वारा भारत के जवानों की शहादत के मुद्दे पर उन्होंने दो टूक कहा कि हम सभी भारतीयों को चीन के सभी प्रोडक्ट का मिलकर बहिष्कार करना चाहिए, ताकि चीन को उसकी असली औकात में लाया जा सके। उन्होंने प्रवासी मजदूर के मुद्दे पर कहा कि जो मजदूर लौट चुके हैं उन्हें किस तरह से री स्टेबलिस्ट करें अब ये अहम है। मैने पहले भी कहा है की इनके ऊपर ही हमारे देश की इकानामी टिकी हुई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company