Responsive Ad Slot

देश

national

टूटी सड़क पर पानी भरने से राहगीर परेशान

Sunday, June 28, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
भादर-अमेठी। 

हल्की सी बरसात होने पर सड़कें पूरी तरह से टूट गई है। लोक निर्माण विभाग लाखों का वारा न्यारा करके कागजों पर सड़कों को ठीक ठाक दिखा देता है। जबकि हकीकत इसके उलट रहती है। सड़क मार्ग टूट जाने से राहगीरों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।कई लोग गड्ढों में गिरकर चोटिल भी हो गए हैं ।
         
मामला विकासखंड भादर के अंतर्गत स्थित घोरहा से बील्हापुर तक जाने वाली सड़क का है जिस पर दिन-रात लोगों का आवागमन रहता है। सड़क पूरी तरह से टूट चुकी है, जिस पर जगह-जगह बने गड्ढों में पानी भर गया है ।इस टूटी सड़क से दोपहिया वाहन ,साइकिल व चार पहिया वाहनों के आवागमन में भारी दिक्कत हो रही है ।पैदल आने जाने वाले यात्रियों को 1 किलोमीटर घूमकर जाना पड़ता है। सड़क के जिम्मेदार संस्था लोक निर्माण विभाग में मरम्मत का कार्य कागजों  पर दिखा कर लाखों का वारा न्यारा कर दिया है। 
                                                     (फोटो-टूटा हुआ संपर्क मार्ग)
भ्रष्टाचार मुक्त शासन का दावा करने वाली बीजेपी सरकार में भी कर्मचारी अपना मनमानी व भ्रष्टाचार पूर्ण रवैया छोड़ने को तैयार नहीं है ।कर्मचारियों की लापरवाही के चलते सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई । इस बारे में कांग्रेसी नेता अशोक सिंह हिटलर का कहना है कि विभाग की लापरवाही के चलते सड़क की मरम्मत का कार्य पूरा नहीं कराया गया है। इसकी शिकायत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व उच्चाधिकारियों से की गई है।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company