Responsive Ad Slot

देश

national

सपा नेता सी एल वर्मा ने किया कन्यादान, शहनाई की जगह गूंजे सी एल वर्मा के नारे

Saturday, June 27, 2020

/ by Editor
लखनऊ 

राजधानी लखनऊ के लोकसभा मोहनलाल गंज संसदीय क्षेत्र मलिहाबाद के दुगौली गांव में राम खेलावन पुत्री आरती का विवाह शनिवार को इस अनूठे अंदाज में हुआ, जिसकी उसने कभी कल्पना ही नहीं की थी। किया कन्यादान। सपा बसपा संयुक्त से पूर्व लोक सभा मोहनलाल गंज प्रत्याशी रहे सी एल वर्मा ने आरती का किया कन्या दान। 
पंडितजी ने मुंह पर अंगोछा लपेटकर मंत्र पढ़े और शारीरिक दूरी के नियम के साथ वर-वधू विधि-विधान के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। खास बात यह भी रही कि विवाह स्थल पर शहनाई की जगह सी एल वर्मा के नारे गूंजते रहे यह आयोजन अनलॉक 1 में नेताओं की सर्वथा अलग छवि दर्शाने वाला रहा। अपने सभी स्थानीय नेताओ व कार्यकर्ताओं के साथ सी एल वर्मा कन्या दान करने पहुंचे आरती के घर। 

आरती का विवाह बनी बंथरा के पुराही खेड़ा सनोज पुत्र राम प्रताप के साथ तय होने पर आरती के पिता ने सपा नेता सी एल वर्मा से विवाह में सहयोग मांगा था। इस पर सपा नेता सी एल वर्मा की पाठशाला की छांव में आरती का विवाह संपन्न हुआ सपा नेता सी एल वर्मा ने बताया कि कोरोना संकट में यह अलग विवाह सपा के नेताओं व कार्यकर्ताओ की ओर से हुआ है। लड़की के पिता ने सहयोग मांगा था और सभी के आशीर्वाद से विवाह संपन्न् हो गया। उन्होंने दुल्हन से कहा है कि वह आगे पढ़ाई करे और नौकरी भी करे।

कन्यादान कार्यक्रम में प्रधान संघ के अध्यक्ष टी बी सिंह, मुलायम सिंह यादव पूर्व प्रधान बाबू लाल यादव, छोटे लाल यादव (नेता), वरिष्ठ नेता अमर सिंह यादव,आनंद सिंह,रवि यादव,सूर्यांश यादव, सहित दर्जनों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company