देश

national

साप्ताहिक राशिफल (22 जून -28 जून 2020)


मेष
अगर आप कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो यह हफ्ता आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधित मामलों के लिए सप्ताह लाभदायक साबित होगा। किसी ऑफ प्लान प्रॉपर्टी में निवेश करने से अधिकतम लाभ के संकेत मिल रहे हैं। पुरानी विफलताओं को भूलकर जीवन में आगे बढ़ना ही अच्छा होता है।
वृष
प्रेम संबंधों को लेकर समय अच्छा चल रहा है। किसी परेशानी से बाहर निकलने में आपका साथी आपका पूरा साथ देगा। मानसिक शांति और सुकून पाने के लिए आध्यात्मिकता की तरफ जा सकते हैं। व्यस्त जीवन से थोड़े लिए अपने लिए समय निकालें और कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएं। आपकी किसी प्रॉपर्टी के दाम आने वाले समय में बढ़ने की संभावना है। प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ संपर्क बनाना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।
मिथुन
किसी यात्रा पर जाना आपकी सेहत के लिए अच्छा रहेगा। किसी यात्रा पर जाना आपके लिए एक यादगार अनुभव साबित होगा, जहां आपको नई-नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा। प्रॉपर्टी संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। किसी प्रॉपर्टी को खरीदना आगे चलकर फायदेमंद साबित होगा। किसी के साथ अपनी निजी समस्या, अनुभव और भविष्य की योजनाएं शेयर कर सकते हैं।
कर्क
अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। सेहत को लेकर सप्ताह अच्छा रहने वाला है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करना आपके लिए लाभदायक होगा। अगर आप कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो यह हफ्ता आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने के योग बन रहे हैं। जरूरतमंद लोगों की सेवा कर आप दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
सिंह
किसी यात्रा पर जाना आपके लिए सुखद अनुभव रहेगा। यात्रा के दौरान अपने प्यार से मुलाकात हो सकती है। अपने मूड तो अच्छा रखने के लिए पार्टीज में जाना और दोस्तों से मिलना कम करें, यह आपके लिए ही अच्छा रहेगा। किसी अंडर डेवलप प्रॉपर्टी में निवेश करने से लाभ हो सकता है। लोगों को अपने व्यक्तित्व को जानने का मौका दें, यह आपके लिए ही फायदेमंद रहेगा।
कन्या
किसी नई दोस्ती की शुरुआत हो सकती है। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा। सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ किसी क्लब में जाकर एंजॉय कर सकते हैं। आपकी उम्र चाहें कुछ भी हो, निवेश करने के लिए यह सही समय है। इस हफ्ते आप निजी चीजों पर ज्यादा समय खर्च कर सकते हैं।
तुला
अपने साथी के साथ समय बिताना पसंद करेंगे। इस पूरे हफ्ते आप आत्मविश्वास और जोश में नजर आएंगे। किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए समय जरूर निकालें, अन्यथा रिलेशनशिप में समस्या हो सकती है। अगर किसी चीज में निवेश करने की सोच रहे हैं तो अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। अपने व्यवहार में पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने की आदत डालें, लाभ होगा।
वृश्चिक
कहीं छुट्टियों पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। प्रॉपर्टी संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। किसी प्रॉपर्टी को बेचने के लिए ग्राहकों को आकर्षित करना चाहते हैं तो प्रॉपर्टी का उचित मूल्य लगाना आपके लिए लाभकारी रहेगा। जीवन में तरक्की पाने के लिए अपनी कमियों पर भी ध्यान देना सीखें।
धनु
यात्रा पर जाने के लिए किसी बड़े मौके की प्रतीक्षा करना बेकार साबित हो सकता है। फिलहाल यात्रा पर जाने के योग नहीं बन रहे हैं। प्रॉपर्टी संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। घरों की बिक्री के लिए अपने एरिया में तलाश करना आपके लिए अच्छा रहेगा। जीवन में खुशियां पाने के लिए अच्छी चीजों के बारे में सोचें।
मकर
सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालना आपके लिए बेहतर रहेगा। छुट्टियों पर जाने के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा, इसलिए अपने बैग पैक करें और कहीं घूमने निकल जाएं। किसी अपार्टमेंट में उसकी लागत से ज्यादा उसका एरिया देखने के बाद ही निवेश करें। जीवन में तरक्की पाने के लिए अपनी कमियों पर भी ध्यान देना सीखें।
कुंभ
प्रेम संबंधों को लेकर यह सप्ताह अनुकूल रहेगा। कोई आपके व्यवहार और व्यक्तित्व की तरफ आकर्षित हो सकता है। किसी खूबसूरत जगह घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे। प्रॉपर्टी संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। सस्ते दामों में सही जगह पर किसी प्रॉपर्टी को खरीदने से फायदा होगा। आपको जीवन के मूल्यों की अच्छी समझ है।
मीन

अपने साथी के साथ समय बिताकर अपने संबंधों को मजबूत करने की कोशिश करेंगे। चैरिटी के कामों को कर मानसिक शांति और सुकून महसूस कर सकते हैं। किसी यादगार ट्रिप पर जाना यादगार अनुभव साबित हो सकता है। अगर किसी चीज में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो प्रॉपर्टी में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। जीवन में तरक्की के लिए चीजों को प्लान बनाकर चलें।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group