देश

national

स्नातक एमएलसी बृजेश सिंह ने गांव-गांव में जाकर मास्क व सेनेटाइजर किये वितरित

मलिहाबाद-लखनऊ

देश भर में चल रहे कोरोना काल में पूरे देश में त्राहि-त्राहि मचा पड़ा है। जिसके चलते प्रत्येक व्यक्ति इस कोरोना जैसी महामारी बीमारी के चलते संकट का सामना कर रहा है ।  तो वही प्रत्येक समाजसेवी गरीबों व असहाय की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

ग्रामीणों में महामारी से संबंधित जागरूकता बढ़ाने के लिए तथा इस महामारी में मास्क की आवश्यकता के मद्देनजर स्नातक एमएलसी प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह ने अपने लखनऊ खंड निर्वाचन क्षेत्र में एक लाख मास्क वितरण करने का संकल्प लिया है।

सोमवार को स्नातक एमएलसी प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह ने विधानसभा मलिहाबाद क्षेत्र के काकोरी,मलिहाबाद  ,हीमाबाद, भतुईया, खड़सरा, घुमचेला,ईशापुर,सहित दर्जनों गांव में जा जाकर गरीबों एवं असहायों को मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए हैं। 

इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि आज वैश्विक महामारी के चलते पूरे विश्व मैं हाहाकार मचा हुआ है हम सभी को इस वैश्विक महामारी बीमारी का डटकर सामना करना होगा। हारे गा कोरोना जीतेगा देश  इस नारे के साथ साथ ही गांव वालों से अपील करते हुए कहा कि शारीरिक दूरी उचित बनाएं रखें और मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकले।
Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Group