Responsive Ad Slot

देश

national

उत्तर प्रदेश मेट्रो ने की जरूरतमंद परिवारों की मदद

Tuesday, June 16, 2020

/ by Editor
लखनऊ।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने आज केयर फाउंडेशन के साथ मिलकर बादशाह नगर मेट्रो स्टेशन के पास जरूरतमंदों को आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, चीनी, आलू, प्याज और मसाले जैसे आवश्यक खाद्य पदार्थ प्रचुर मात्रा में वितरित किए। महामारी और लॉकडाउन के इस कठिन समय में वहां रहने वाले सैकड़ों परिवारों को खाद्य आपूर्ति कि इस योजना का लाभ मिला। आज, 200 से अधिक राशन पैकेट उन पीड़ितों, जरूरतमंदों और निराश्रितों को वितरित किए गए, जिनके पास अपने परिवारों को पालने के लिए आजीविका का कोई साधन नहीं है।
यह पहला मौका नहीं है जब यूपीएमआरसी इस महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया हो। इससे पहले सरकार द्वारा अनलॉक 1 की घोषणा से पूर्व यूपी मेट्रो ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मिलकर इस मानवीय संकट के समय में असहाय और जरूरतमंद लोगों को राहत प्रदान करने के लिए, शहर में लेबर कैंप में वितरण के लिए रोजाना 1 महीने तक लगभग 500 खाद्य पैकेटों की व्यवस्था नगर निगम के कच्ची राशन सामग्री लेकर की थी।

"उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड का गठन हमेशा से ही जनता की सेवा करने के लिए हुआ था, हमारा शुरुआत से ही यह संकल्प रहा है कि हम जनता के लिए सिर्फ एक साफ-सुथरी और सुखद यात्रा के माध्यम तक ही सीमित रह जाएं बल्कि उससे बढ़कर शहर को एवं प्रदेश को विकास की पटरी पर ले जाएं| आज जब पूरी दुनिया इस महामारी की वजह से परेशानियां झेल रही है तो हमारा यह कर्तव्य बनता है कि हमसे जो भी छोटी से छोटी मदद हो सके वो हम करें मैं सराहना करता हूं केयर फाउंडेशन की जिन्होंने उत्तर प्रदेश मेट्रो के साथ मिलकर जरूरतमंदों की मदद करी", श्री कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, यूपीएमआरसी।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company