Responsive Ad Slot

देश

national

अमेरिकी दूतावास के सहयोग से यूपीएमआरसी करेगा अधिकारियों के संचार कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ

Thursday, June 18, 2020

/ by Editor
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन (यूपीएमआरसी) अमेरिकी दूतावास के रिजनल इंग्लिश लैंग्वेज ऑफिस (आरइएलओ) के सहयोग से यात्रियों से सीधे संपर्क में आने वाले अपने कर्मचारियों एवं अधिकारियों के लिए बिजनेस संचार और ग्राहक संबंध विषय पर एक विशेष अभ्यास सत्र का आयोजन करने जा रहा है। विगत चार वर्षों से आरईएलओ के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश मेट्रो ऐसे कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा हैै। कोविड-19 के दौर में अपने आचार व्यवहार से यात्रियों के संग सहज संबंध स्थापित करने की चुनौती इस बार के विशेष सत्र के केंद्र में होगी। 
कार्यक्रम का आरंभ 19 जून को ‘मिट एण्ड ग्रिट‘ सत्र से होगा, जिसमें अमेरिका के लुइसियाना प्रांत से आरईएलओ की इंग्लिश लैंग्वेज फेैलो क्रिस्टिना डिक्सन विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये प्रशिक्षुओं से मुखातिब होंगी। इसके बाद सोमवार 22 जून से 3 जुलाई तक यह सत्र दो बैचों (सुबह 10ः30 बजे से 11ः00 बजे तक और दोपहर 12ः00 बजे सें 2ः00 बजे) में आयोजित किया जाएगा। मेट्रो के कुल 56 कर्मचारी इसमें हिस्सा लेंगे।

रिजनल इंग्लिश लैंग्वेज ऑफिस (आरइएलओ) की इंग्लिश लैंग्वेज फैलो सुश्री क्रिस्टिना डिक्सन की इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। इस दौरान प्रशि़क्षुओं को कोविड-19 के दौरान ग्राहकों से संवाद स्थापित करने, कारपोरेट कम्युनिकेशन और विभिन्न समस्या निवारण तकनीक के बारीकियों से अवगत कराया जाएगा।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company