Responsive Ad Slot

देश

national

बढ़ती मंहगाई से गरीब किसान पस्त ,सरकार मस्त-जयसिंह प्रताप यादव

Tuesday, June 23, 2020

/ by Editor
हरिकेश यादव-संवाददाता (इंडेविन टाइम्स)
अमेठी। 

०गरीबों किसानों की बिरोधी बीजेपी सरकार

समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव ने उपजिलाधिकारी अमेठी के द्वारा पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामो को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। 
                  (फोटो -उपजिलाधिकारी अमेठी को ज्ञापन सौंपते सपा नेता जय सिंह यादव)
सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने वर्तमान में डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामो के विरोध में तहसील परिसर में प्रदर्शन कर भाजपा सरकार पर जम कर प्रहार किया ।उन्होंने  कहा कि जहां देश के अन्नदाता किसान अपने जीवन यापन के लिये धान की रोपाई कर रहे हैं ।वही वर्तमान मे गरीब-किसान विरोधी बीजेपी सरकार डीजल व  पेट्रोल के दाम बढ़ाकर गरीबों किसानों की कमर तोड़कर रख दी है ।जब किसान अपना खून पसीना एक कर बिना रात-दिन देखे फसलें तैयार करता है तो बाजारों में उनके अनाजो को मनमानी ढंग से औने पौने दामों पर खरीदा जाता है ।

जबकि कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट होने के बावजूद आये दिन डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं।जिससे आम जनमानस के सामने संकट खड़ा हो गया है।कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण वैसे ही लोग अपना रोजगार खो चुके हैं व ब्यवस्थायें चरमरा चुकी हैं,लॉकडाउन खुलते ही सरकार ने पुनः पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि करना शुरू कर दिया है।यही कारण है कि पिछले 17 दिनो में डीजल 9.22 रूपये एंव पेट्रोल 8.30 रूपये दाम बढ़ाकर बीजेपी ने साबित कर दिया है कि वर्तमान की सरकार गरीबों किसानों की बिरोधी है। 

वर्तमान में केंद्र व  प्रदेश की सरकार पूरी तरीके से हर मुद्दे पर फेल है, महंगाई भ्रष्टाचार डकैती लूट हत्या बलात्कार गरीबों का शोषण के साथ प्रदेश में जंगलराज कायम है । जनमानस व सपा कार्यकर्ताओं का पुलिसिया उत्पीड़न चरम पर है । जनता पूरी तरीके से ऊब चुकी है,पूरी तरह से मन बना ली फिर से समाजवादी अखिलेश सरकार चाहती है ।इस मौके पर राजेश मिश्रा,राजा मानसिंह अभिषेक प्रेमी,दानिश,सचिन मौर्या,निजाम,विमल पटेल ,सत्यव्रत गुप्ता,राजेश सिंह,बाबू सिद्दीकी सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
Managed By-Indevin Infotech-Leading IT Company